सोमवार को फिल्म सिंबा ने की छप्पड़ फाड़ कमाई, पहुंची 200 करोड़ के करीब, देखें आकड़े

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा के चलते खूब सुर्खियों में छाए हुए है। रणवीर और सारा कि फिल्म सिंबा की शुरुआत में ही धमाका किया था। यह धमाका दिन-भर-दिन बढता जा रहा है। सिंबा ने सोमवार को 6.16 करोड़ का कलैशन किया है। जिसमे से फिल्म ने अब तक 196 .80 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई 200 के करीब पहुंच गई है। 

सिंबा दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ के करीब पहुंचने वाली साल 2018 की  तीसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले फिल्म संजू और पद्मावत इस रिकॉर्ड को बना चुके है। जिसके चलते फिल्म के एक्टर और मेकर्स बेहद खुश नजर आ रहे हैं।  रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 4020 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई थी।रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को जहां 9.02 करोड़ रुपए की कमाई की थी तो वहीं शनिवार को फिल्म ने 13.32 करोड़ रुपए की कमाई करी और रवीवार को सिंबा ने 17.49 करोड़ की कमाई की और सोमवार को 6.16 करोड़ की कामई हुई इस तरह से फिल्म की अभी तक की कुल कमाई 196.80 करोड़ रही। 

बीती रात सिंबा की टीम ने फिल्म की सक्सेस में पार्टी रखी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए। इस पार्टी में रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, सारा अली ख़ान के साथ दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और अजय देवगन की मौजूदगी ख़ास रही।

दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ दौड़ती नजर आ रही है। इस पार्टी की खास बात रही कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी पहुंचे। वैसे आपको बता दें कि ऐसा बहुत कम होता है जब अक्की देर रात तक पार्टी करें। सिंबा की टीम के साथ अक्षय बिल्कुल पार्टी के रंग में नज़र आए। 

इस मौके पर सारा अली खान का लुक भी बेहद खास रहा। सारा फूलों का एक ताज पहन कर पार्टी में पहुंची। उनके चेहरे पर उनकी दूसरी फिल्म की कामयाबी की खुशी बेहद खास रही। रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने पार्टी में खूब डांस किया। दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।