'सिंघम' और 'दबंग' से है सिंबा का मुकाबला ! क्या रणवीर सिंह अजय और सलमान को दे पाएंगे टक्कर ?

3 weeks ago

रणवीर सिंह सिंबा बनकर 28 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं। पहली बार रणवीर ने पुलिस की वर्दी पहनी है और वो दबंग सलमान और सिंघम अजय को टक्कर देते नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह पर खाकी वर्दी खूब फब रही है।  रणवीर सिंह ने इस रोल में लिए धाकड़ बॉडी बनाई है। उनकी फिट बॉडी पर पुलिस की वर्दी भी कमाल लग रही है। एक करप्ट पुलिस ऑफिसर के तौर पर वो दबंग के चुलबुल पांडे की याद दिला रहे हैं और जब उनका जमीर जागता है तो सिंघम वाला अंदाज देखने को मिल रहा है। 

सिंबा रोहित शेट्टी की मसाला फिल्म है जिसमे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस का तड़का है। फिल्म के ट्रेलर में रणवीर का एक्शन और डॉयलॉग फैंस को प्रभावित कर रहा है। कहा जा रहा है साल 2018 की हिट फिल्मों में से एक हो सकती है सिंबा। सिंबा बनकर रणवीर सिंह सिंघम अजय देवगन की याद दिला रहे हैं और इस फिल्म में अजय का भी जबरदस्त कैमियो है। सिंबा और सिंघम साथ मिलकर दुश्मनों का सफाया करेंगे। 

फिल्म सिंबा में विलेन का रोल सोनू सूद निभा रहे हैं।  फिल्म में सोनू भी जबरदस्त किरदार में हैं। उनके खौफनाक किरदार से टकराते दिखेंगा संग्राम सिंह भालेराव यानि सिंबा। फिल्म में सिंबा के डॉयलॉग में मराठी अंदाज 

देखने को मिलता है। रणवीर सिंह अब तक ऐतिहासिक और लाउड किरदारों के लिए मशहूर रहे हैं। संजय लीला भंसाली के साथ उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं लेकिन किसी डायरेक्टर के साथ उनकी फिल्मों का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है।

 रोहित शेट्टी ने अजय देवगन को एक ईमानदार और कर्मठ पुलिस ऑफिसर के तौर पर दिखाकर बॉलीवुड को सिंघम दिया लेकिन क्या रणवीर सिंबा बनकर सिंघम से मुकाबला कर पाएंगे। पुलिस ऑफिसर के रोल में सलमान भी दबंग  रहे। दबंग बनकर सलमान बॉलीवुड के सुल्तान बन गए। उनकी दबंग सीरिज की तीसरी फिल्म बनने जा रही है।  ऐसे में सिंबा का मुकाबला सिंघम और दबंग दोनों से है, क्या सिंबा भी सिंघम और दबंग की तरह पॉपुलर पुलिस ऑफिसर बन पाएगा।