Simmba बनी रणवीर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म, पहले दिन ही तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड !

2 weeks ago

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सिंबा (Simmba) कल रिलीज हो गई है। फिल्म में रणवीर सिंह हीरो हैं तो वहीं सारा अली खान उनकी हीरोइन बनी है। इसके अलावा रोहित शेट्टी की इस फिल्म में उनके फेवरेट सोनू सूद विलेन के तौर पर नजर आए हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान हैं। रोहित शेट्टी ने (Simmba) सिंबा को पर्दे पर धमाकेदार तरीके से उतारा है। इस फिल्म की चर्चाएं खूब हुई है। वहीं इसके साथ साथ फिल्म की हीरोइन यानि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की भी खूब चर्चा हुई है। 

सारा फिल्म में रणवीर से रोमांस करती हुई नजर आई है। हाल ही में इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आए है। फिल्म ने पहले दिन 20.72 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से रणवीर की ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप,ये फिल्म रणवीर के करियर की अबतक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

सिंबा (Simmba) ने इस साल रिलीज हुई पद्मावत (Padmaavat) का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म से पहले पद्मावत ने 19 करोड़ कमाए। वहीं फिल्म पद्मावत से पहले गुंडे ने बॉक्स ऑफिस 16.12 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके अलावा गोलियों की रासलीला रामलीला ने 16 करोड़ कमाए थे। तो वहीं बाजीराव मस्तानी ने 12.80 करोड़ की कमाई की थी। 

इस हिसाब से रणवीर के करियर की सिंबा पहले दिन कमाई के मामले में सबसे बड़ी फिल्म बन  गई है। हालांकि सिंबा पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी, ये कहना काफी मुश्किल है। क्योंकि पद्मावत ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के करीब कमाई की थी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंबा धमाका तो कर चुकी है। ऐसे में अब देखना ये है कि आने वाले दिनों ये फिल्म कितनी कमाई करती है.