single-post

Simmba की सफलता के बाद भावुक हुए सोनू सूद, माता-पिता के लिए लिखा बेहद इमोशनल लैटर, पढ़िए

Jan. 13, 2019, 2:50 p.m.

बीते दिनों ही फिल्म सिंबा रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी छाई हुई है। फिल्म की कमाई 215 करोड़ के पार हो चुकी है। रणवीर सिंह के साथ फिल्म सारा अली खान ने रोमांस किया है। सारा की ये दूसरी फिल्म है जो कि उन्हें बेहद फायदेमंद साबित हुई है। वहीं इस फिल्म में सोनू सूद भी नजर आए है। रोहित शेट्टी के फेवरेट सोनू सूद ने इस फिल्म में विलेन का रोल किया है। विलेन बने सोनू ने फिल्म में यशवंत रानाडे का रोल प्ले किया। 

फिल्म में संग्राम सिंह भालेराव बने रणवीर और यशवंत रानाडे बने सोनू के बीच दमदार टक्कर होती है। वहीं इस फिल्म की सफलता के बाद सोनू ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा है। सोनू ने अपना ये पोस्ट अपने माता-पिता के लिए लिखा है। सोनू ने इस पोस्ट में लिखा है कि, आज जब मैं बैठा और कई लोगों ने मेरी नई फिल्म की सफलता के लिए मुझे शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया। मैंने सिर्फ एक कॉल को बहुत मिस किया। एक कॉल आप दोनों की तरफ से। 

वो कॉल जो मेरी हर छोटी-छोटी उपलब्धियों पर मिलती थी। आज आपके बिना सब कुछ अधूरा सा है। काश कि मैं आपके साथ थिएटर में बैठकर अपनी फिल्म को देख पाता। मेरे संघर्ष के दिनों में मैं आपसे दूर था लेकिन लोगों की तालियां और सीटियां हर एक चीज को अच्छे से बयां कर देते।  लेकिन ये समझ नहीं आता है कि हम अपनी जिंदगी में इतनी देर से सफलता क्यों पाते है। आज जब मेरे पास ये है तो आप मेरे पास नहीं है। 

मेरी मां कहती थी मेरे पिता मेरे सबसे बड़े फैन हैं। वो फिल्मो में मेरे बुरे व्यवहार वाले रोल्स को भी पसंद करते थे। सोनू ने इस लैटर में अपनी उस सक्सेस को बताया जो उन्हें अब मिली है। उनका दर्द साफ है कि अगर वो उनके माता-पिता आज साथ होते तो वो भी अपने बेटे को देख बहुत खुश होते। खैर जो भी हो सोनू ने इस फिल्म में विलेन का रोल कर जमकर तारीफें बटोरी है।