PICS: फैंस के बीच मुंह छुपाकर फिल्म सिंबा देखने पहुंचे रणवीर सिंह, इस अंदाज में आए नजर

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों सातवें आसमान पर है। पिछले हफ्तें रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहे है। बीती शाम दीपिका-रणवीर अपने हनीमून से वापस लौटे है। वहीं रणवीस सिंह अपनी फिल्म की सक्सेस देख खुद को रोक नहीं पाए और देर रात मुंबई के एक सिनेमाघर के बाहर कुछ अलग अंदाज में नजर आए। खबरों की माने तो रणवीर सिंह अपना चेहरा छुपाकार फैंस के बीच फिल्म देखने पहुंचे।तस्वीरों में आप साफ देख सकते हो कि रणवीर सिंह ने कैसे अपना चेहरा ढका हुआ है। उनकी यह तस्वीरें मुंबई के गेटी गैलेक्सी की है। जहां वो सिनेमाघर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे है। वैसे आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह फैंस के बीच पहुंचे हो। जब सिम्बा रिलीज हुई थी उनके दूसरे दिन रणवीर सिंह ऐसा ही फैंस के बीच पहुंचे थे। उस वक्त भी उनका यह अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया था।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में रणवीर सिंह संग्राम सिंह भालेराव के रोल में हैं। फिल्म में रणवीर जबरदस्त तरीके से दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं। रणवीर फिल्म में पुलिसवाले के रोल में हैं। विलेन का रोल सोनू सूद ने प्ले किया है। रणवीर फिल्म में बेईमान ऑफिसर तो बने ही हैं। लेकिन फिल्म में फिर एक हादसा होता है और फिर शुरू होती है एक्शन की कहानी। 

अब देखना ये है कि फिल्म और कितनी कमाई करती है। सिंबा ने 9 दिनों में अबतक टोटल 173.51 करोड का कलैशन किया है। जिसमे से नौवे दिन 13. 32 करोड़ की कमाई की है।  जिसके चलते फिल्म के एक्टर और मेकर्स बेहद खुश नजर आ रहे हैं।  रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 4020 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई थी और अपने पहले 9 दिनों में लगभग 170 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है।