single-post

सिंबा की सक्सेस पार्टी, रणवीर-दीपिका समेत पहुंचे ये सितारे, देखें तस्वीरें

Jan. 8, 2019, 12:55 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे है। इस फिल्म ने 10 दिन में 190 करोड़ की कमाई कर डाली है। बीती शाम इस शानदार सक्सेस को सेल‍िब्रेट करने के लिए टीम सिम्बा करण जौहर के घर पहुंचीं। इस पार्टी में रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, सारा अली ख़ान के साथ दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और अजय देवगन की मौजूदगी ख़ास रही।दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ दौड़ती नजर आ रही है। फ़िल्म ने रविवार तक 190 करोड़ का बिजनेस कर लिया है जो सोमवार को यक़ीनन 200 करोड़ पार कर गयी होगी और ऐसी बंपर कमाई और कामयाबी के बाद सक्सेस पार्टी रखी। इस पार्टी की खास बात रही कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी पहुंचे। 

ALSO READ : PICS: फैंस के बीच मुंह छुपाकर फिल्म सिंबा देखने पहुंचे रणवीर सिंह, इस अंदाज में आए नजर

वैसे आपको बता दें कि ऐसा बहुत कम होता है जब अक्की देर रात तक पार्टी करें। सिंबा की टीम के साथ अक्षय बिल्कुल पार्टी के रंग में नज़र आए। इस मौके पर सारा अली खान का लुक भी बेहद खास रहा। सारा फूलों का एक ताज पहन कर पार्टी में पहुंची। उनके चेहरे पर उनकी दूसरी फिल्म की कामयाबी की खुशी बेहद खास रही।बताया जा रहा है कि स‍िम्बा की सक्सेस पार्टी में रणवीर स‍िंह ने अमिताभ बच्चन के ह‍िट ट्रैक चुम्मा-चुम्मा दे दे... पर डांस किया। टीम स‍िम्बा ने सैराट फिल्म के झ‍िंगाट गाने पर जमकर मस्ती की। इस पार्टी में दीप‍िका पादुकोण स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थी। 

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण, करण, रणवीर और रोहित शेट्टी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे तीनों स्टार्स मिलकर दीपिका का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे है। ये फोटो काफी मस्ती भरी है।

 इस पार्टी के मस्ती भरे मोमेंट्स की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं।रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में सारा अली खान नजर आई है। हालाकि फिल्म में सारा अली खान का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है। लेकिन सारा की एक्टिंग की खूब तारिफ हो रही है। सारा के लिए उनकी दूसरी फिल्म भी लकी जैकपॉट साबित हुई है। फिल्म की कमाई धड़ाधड़ हो रही है। फिल्म ने 10 दिनों मे जितनी कमाई की है उसे देख लग रहा है कि फिल्म नई नई ऊंचाईयों को छूने वाली है।