single-post

सिंबा रणवीर सिंह ने रविवार को किया धमाका, फिल्म का बिजनेस 75 करोड़ के पार !

Dec. 31, 2018, 1:58 p.m.

रणवीर सिंह सिंबा बनकर बॉक्स ऑफिस पर छा गए हैं। नए साल की छुट्टियों पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा ने रविवार को 31 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म के बिजनेस में जबरदस्त उछाल आया है। फिल्म सिंबा ने अब तक 75.11 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने शुक्रवार को 20.72 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को फिल्म का बिजनेस 23.33 करोड़ रहा और रविवार को फिल्म का इतना तगड़ा कारोबार रहा कि फिल्म तेजी से 100 करोड़ की तरफ जा रही है।

 कहा जा है कि चौथे दिन ही फिल्म 100 करोड़ के आकड़े को छू लेगी। फिल्म में रणवीर सिंह के एक्टिंग और एक्शन की खूब तारीफ हो रही है। कॉमेडी के मामले भी रणवीर प्रभावित करते हैं वहीं एक्शन सीन्स में भी वो गजब दिखे हैं।  सारा अली खान ने भी अपना रोल बखूबी निभाया है। सारा की ये लगातार दूसरी हिट फिल्म है। वहीं सिंबा में अजय देवगन की एंट्री और एक्शन भी इस फिल्म के लिए वरदान साबित हुई। 

फिल्म को इंडिया में 4020 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वहीं इसके अलावा फिल्म को ओवरसीज यानि कि दूसरे देशों में 963 स्क्रीन्स मिले हैं। ऐसे में ये फिल्म टोटल 4983 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है ।फिल्म में रणवीर सिंह संग्राम सिंह भालेराव के रोल में हैं। मराठी अंदाज में रणवीर ने अपने फैंस को प्रभावित किया है। फिल्म में रणवीर जबरदस्त तरीके से दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं।रणवीर फिल्म में बेईमान ऑफिसर तो बने ही हैं। लेकिन फिल्म में फिर एक हादसा होता है और फिर शुरू होती है एक्शन की कहानी। 

अब तक रणवीर ऐतिहासिक किरदारों में ही हिट रहे हैं लेकिन सिंबा से उन्होंने साबित किया है कि वो मसाला फिल्मों के लिए भी परफेक्ट हैं।  साल 2018 रणवीरह सिंह के लिए बहुत शानदार रहा। फिल्म पद्मावत ने 302 करोड़ का बिजनेस किया और अब सिंबा बॉक्स ऑफिस पर मालामाल कर रही है।