single-post

गायक अली जफर ने प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को सही बताया, हुए ट्रोल

Feb. 19, 2019, 9:01 p.m.

पाकिस्तानी गायक और एक्टर अली जफर ने पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के संबोधन को सही बताया है, अली ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री इमरान खान का वीडियो शेयर उनके भाषण की तारीफ की हैं। वीडियो में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कश्मीर में हुए आंतकी हमले में पाकिस्तान का हाथ होने से इनकार किया इस आंतकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे। पीएम ने कहा कि वह पुलवामा आतंकी हमले के अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी साझा करता है। 

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत बिना किसी सबुत के बिना पाकिस्तानी पर इंजाम लगया है। बता दें कि आतंकी हमला होने के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। हालांकि पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि वह पुलवामा आतंकी हमले के अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी साझा करता है। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी अभिनेताओं को भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने के लिए प्रतिबंध लगाने की भी घोषणा की। उनके बयान में कहा गया है कि आधिकारिक प्रतिबंध के बावजूद अगर कोई भी संगठन पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना चाहता है, तो एआईसीडब्ल्यूए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा।

 वहीं पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी हुए आतंकी हमले में तकरीबन 40 से भी ज्यादा सुरक्षाबल शहीद हो गए। हमला इतनी बर्बरता से कुया गया कि जिसने भी उस मंजर को देखा वो सहम कर रह गया। अब इस खबर के आने के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी हुए आतंकी हमले में तकरीबन 40 से भी ज्यादा सुरक्षाबल शहीद हो गए। हमला इतनी बर्बरता से कुया गया कि जिसने भी उस मंजर को देखा वो सहम कर रह गया। अब इस खबर के आने के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। हर क्षेत्र से जुड़े बड़े से छोटे लोग इस हमले की निंदा करते हुए मृत सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।