single-post

ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं सिंगर नेहा भसीन, शेयर की बिकिनी फोटो

April 13, 2019, 2:27 p.m.

गर्मी के मौसम शुरू हो गया है ऐसे में हर कोई विदेश में छुट्टियां मनाने जा रहा है। एक के बाद एक कई सितारों अपना समर हॉलीडे इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, हिना खान समेत कई सितारों मालदीव पहुंचे थे। 

वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन का भी नाम हैं। इन दिनों नेहा भसीन ग्रीस में गर्मियों की छुट्टियों का मजा ले रही हैं जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करके दी हैं। नेहा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है आए दिन अपनी नई नई तस्वीरों शेयर करती हैं। फैंस को नेहा की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

नेहा भसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिंक बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो किसी बॉलीवुड हीरोइन की तरह नजर आ रही हैं। नेहा भसीन अपनी इस तस्वीर में समुंदर के मजे लेती नजर आ रही हैं। एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया था कि मैं ग्रीस कई साल से यहां जाना चाहती थी। यह मेरी लिस्ट में टॉप पर था। 

मुझे पानी के साथ खेलना बहुत पसंद है और ब्लू, ग्रीन और ब्राउन का कॉम्बिनेशन पसंद है, जिसका मतलब है पहाड़, पानी और पेड़। हालांकि ग्रीस सूखी जगह पर है लेकिन यहां इन तीनों चीजों का कॉम्बिनेशन मिलता है।

सलमान खान की मशहूर फिल्म 'सुल्तान' का बेहद लोकप्रिय गीत 'जग घुमिया तेरे जैसा ना कोई' को भी नेहा ने अपनी आवाज दी है। सिंगर नेहा भसीन ने हिंदी गानों के साथ तमिल, तेलुगू, पंजाबी और मराठी फिल्मों के गाने भी गाए हैं।

 पॉप ग्रुप वीवा से साल 2002 में अपनी करियर की शुरुआत करने वाली नेहा की साल 2016 में म्यूजिक कंपोजर समीर उद्दीन से शादी हो चुकी हैं। बताते चलें कि साल 2017 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड नेहा भसीन को मिला है।

नेहा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और म्यूजिक कम्पोजर समीर उद्दीन का हाथ थामा है। इटली के तसकेनी शहर में ऑर्गनाइज व्हाइट वेडिंग में दोनों के कुछ चुनिंदा फ्रेंड्स और रिश्तेदार शामिल हुए थे।