single-post

बॉयफ्रेंड को याद कर शो में रो पड़ी नेहा कक्कड़, सामने आया वीडियो

Feb. 18, 2019, 11:42 a.m.

पंजाबी और बॉलीवुड स‍िंगर नेहा कक्कड़ अपने ब्रेकअप के बाद खूब सुर्खियों में हैं। आए दिन नेहा कक्कड़ के बारे में सोशल मीडिया पर खबर आती हैं। बीती रात यानी रविवार को नेहा र‍ियल‍िटी डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में पहुंचीं।

 इस शो में नेहा ने अपनी एंट्री जबरदस्त तरीके से की, लेकिन शो में कुछ ऐसा हुआ जिससे देख नेहा को अपने बॉयफ्रेंड की याद आ गई और अपने आंसुओं को रो ना पाई।

डांस रियलिटी शो के दौरान कंटेस्टेंट देवीका अपनी गुरू ऐश्वर्या के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस दी। इस दौरान वहां पर 'माही वे' गाना चला जो नेहा कक्कड़ ने गाया था। डांस परफॉर्मेंस के दौरान देवीका और ऐश्वर्या लव ट्राएंगल का एक्ट डांस के जरिए कर रहे थे। इस डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद नेहा कक्कड़ को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ उनके रिलेशनशिप की याद आई जिसके बाद वह रोने लगी।

नेहा को इमोशनल होता देखकर उनके पास बैठीं गीता कपूर ने नेहा को संभाला. फिर श‍िल्पा शेट्टी नेहा का हाथ पकड़कर उन्हें चुप कराती रहीं. जब नेहा संभल गईं तो श‍िल्पा ने कहा, नेहा मजबूत बनो. बस ज‍िंदगी में दो चीजें याद रखो। पहली- never complain (कभी श‍िकायत मत करो)  never explain (कभी सफाई मत दो)। नेहा ने शो में बताया, मैंने अपने हर गाने को द‍िल से गाया है. लेकिन आज जब से गाने सुनती हूं तो दर्द होता है. इन गानों के सही मायने महसूस होते हैं. मैं सच कहूं तो बहुत हर्ट हूं।  

ALSO READ : गुस्सा दिखाने के बाद अब नेहा को आया एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली पर प्यार, की ये गुजारिश !

आपको बता दें एक महीने पहले नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के साथ हुआ है। ब्रेकअप के बाद नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हुई अपनी सारी फोटो डिलीट कर दी थी। इसके बाद उन्होंने ने ब्रेकअप का भी खुलासा किया था और साथ ही में अपने डिप्रेशन की भी बात की थी।