सलमान की वो हीरोइन अब कर रही है पर्दे पर वापसी, जानिए कौन वो !

1 years ago

बॉलीवुड में दबंग सलमान खान एक ऐसे स्टार हैं जिनके साथ जो एक्ट्रेस काम कर लेती है । उसके चर्चे हमेशा ही होते है। सलमान के साथ हर हीरोइन काम करने के लिए बेताब रहती है। कई हसीनाएं ऐसी भी हैं जिन्होंने सलमान के साथ काम किया और फिर वो गायब हो गई । इसी लिस्ट में नाम आता है। स्नेहा उल्लाल का ।

जी हां, वही स्नेहा जिन्हें ऐश्वर्या राय की कॉपी कहा जाता है। स्नेहा हुबहू ऐश्वर्या की तरह ही दिखती है। खासकर उनकी आंखें बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह ही है । स्नेहा लंबे समय से बॉलीवुड से गायब है । स्नेहा सलमान के साथ फिल्म लकी में नजर आई थी । इस फिल्म से स्नेहा को पहचान सिर्फ सलमान से ही मिली थी । फिल्म सलमान ने स्नेहा से रोमांस किया जाता है।

कहा जाता है कि सलमान ऐश्वर्या को जलाने के लिए स्नेहा को लेकर आए थे । खैऱ जो भी हो अब खबर आ रही है कि स्नेहा एक बार फिर से वापसी कर रही है। दरअसल स्नेहा लंबे समय से ब्लड रिलेटेड बीमारी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर जूझ रही थी ।

इसकी वजह से वो ज्यादा वक्त तक खड़ी भी नहीं रह पाती थीं । लेकिन अब स्नेहा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो से वापसी करने जा रही है । खबरों की मानें तो स्नेहा जल्द ही रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘इश्क वाली बारिश’ में नजर आएंगी ।

इस गाने को अल्ताफ सैय्यद ने गाया है । इसके साथ ही इस वीडियो को अर्शिया खान और मोहम्मद जावेद प्रोड्यूस कर रहे हैं । स्नेहा के साथ इस म्यूजिक वीडियो में मॉडल कैज खान भी नजर आएंगे ।

फिलहाल देखते हैं कि स्नेहा की फिल्मों में कब वापसी होती है।   

Related Posts