सोशल मीडिया पर जान्हवी को ट्रोल किया गया तो नाराज हो गईं अंशुला कपूर !

1 years ago

 

जब तक श्रीदेवी जिन्दा थीं तब तक उनके स्टेप-सन अर्जुन कपूर और स्टेप डॉटर अंशुला कपूर उनसे काफी दूर दूर रहते थे। अर्जुन कपूर तो श्रीदेवी को अपनी मां तक नहीं मानते थे.. वो उन्हें हमेशा अपने पापा की वाइफ कहते थे लेकिन 24 फरवरी की रात जब श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं.. तो अर्जुन और उनकी बहन अंशुला ने उनकी लाडली बेटियों को बिल्कुल भी अकेला नहीं छोड़ा। अर्जुन कपूर तो श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने के लिए दुबई तक पहुंच गए थे। इसके अलावा फ्यूनरल वाले दिन अर्जुन कपूर पूरे टाइम उस रथ पर जानवी ख़ुशी और पापा बोनी के साथ थे जिसपर चांदनी की अंतिम यात्रा निकली थी।

हाल ही में जब एक लड़की ने श्रीदेवी की बेटी जानवी और ख़ुशी ग़लत कमेन्ट किया.तो उसे अंशुला ने सबक़ सिखा दिया। दरअसल सोशल इंस्टाग्राम पर अर्जुन की सिस्टर ने एक मैसेज पोस्ट किया था। इस पोस्ट पर अर्जुन की एक फैन ने श्रीदेवी की बेटियों के ख़िलाफ कुछ ग़लत लिख दिया था... अंशुला ने ना सिर्फ वो कमेन्ट फौरन डिलीट कर दिया.. बल्कि उस फैन को आगे से इस तरह की हरकत नहीं करने का अल्टीमेटम भी दे दिया... अंशुला ने लिखा कि, मैं आपसे निवेदन करती हूं कि मेरी बहनों के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल ना करें। मैंने आपके कमेंट को नापसंद किया है और डिलीट भी कर दिया है। मेरे और भाई के लिए आपलोगों के प्य़ार के लिए धन्यवाद। 

 हम आपको बता दें कि  मुश्किल की इस घड़ी जिस तरह से अंशुला और अर्जुन... श्रीदेवी की बेटियों के साथ खड़े थे.. उसे बोनी कपूर ने भी अपने मैसेज में अर्जुन और अंशुला का नाम लिखा था। बोनी कपूर ने लिखा था कि दुख की इस घड़ी में अर्जुन और अंशुला सहारा बनकर खड़े हुए। एक परिवार की तरह हम इस बड़े सदमे से निपट रहे हैं।