सलमान को हुई जेल तो इस एक्ट्रेस ने जताई खुशी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही ऐसी बातें, देखिए

10 months ago

पिछले 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान आज जेल के पीछे जा चुके हैं । फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी गांव में जाकर सलमान ने फिल्म की बाकी कास्ट सैफ अली खान, तब्बू, नीलम औऱ सोनाली बेंद्रे के साथ काले हिरणों का शिकार किया था । जिसके बाद उन पर ये केस पिछले 20 साल से चल रहा था । कल सलमान को इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है । साथ ही दस हजार का जुर्माना भी लगा है ।

सलमान के जेल में जाने से हर कोई दुखी है । फिल्म औऱ टीवी के जगत के स्टार्स इस फैंसले पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं । लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस जो कोर्ट के इस फैंसले काफी खुश है । ये कोई और नहीं बल्कि सोफिया हयात हैं । जी हां, सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है । जिसमें उन्होंने सलमान को सजा मिलने पर अपनी खुशी जताई है ।

उन्होंने कहा है कि, आखिरकार कर्मों का फल मिलता ही है आपको । इस इंड्स्ट्री में बहुत लोग हैं जो सलमान खान के खिलाफ बोलने से डरते हैं । लेकिन मैं किसी से नहीं डरती हूं । मुझे खुशी है कि जो सलमान ने किया उसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा । धरती के लिए जानवरों का होना बहुत जरूरी हैं और सलमान ने जो किया वो बहुत गलत किया, उन्होंने सिर्फ अपने बारे में सोचा। इसके साथ ही सोफिया ने लिखा कि, आज इंडिया ने बता दिया है कि आप चाहे जितने बड़े हो अगर गलत करोगे तो सजा मिलेगी ही । आज कई यंगस्टर्स और बच्चे हैं जो सलमान को फॉलो करते हैं । सलमान की उनकी प्रति एक जिम्मेदारी बनती है । वो सेलिब्रिटी हैं इसका मतलब ये नहीं है कि वो चाहे जो करें ।

सोफिया सलमान के हिट एंड रन केस पर भी बरसती दिखी । इसके अलावा वो भारतीय कानून की तारीफ करती दिखी । सोफिया अपने इस पोस्ट के चलते ट्रोल भी हो रही है । इंस्टाग्राम पर सलमान के कई फैन्स उन पर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं । बता दें कि सोफिया सलमान के ही शो बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी हैं ।