बेटी इनाया के साथ पहली बार सोहा-कुणाल ने मनाया क्रिसमस, देखिए इनाया की बेहद क्यूट तस्वीरें

11 months ago

अभी कुछ दिन पहले ही पटौदी खानदान में दोबारा खुशियों ने दस्तक दी है । अभी हाल ही में सोहा अली खान ने एक बेटी को जन्म दिया है । सोहा और कुणाल के घर उनकी नन्ही परी आ चुकी है । सोहा ने 29 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया है ।

कुछ दिन पहले ही कुणाल ने बेटी इनाया की पहली तस्वीर शेयर की थी । इसके बाद हाल ही में कुणाल ने दूसरी बार अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है ।

जी हां, क्रिसमस डे के खास मौके पर कुणाल ने अपनी बेटी इनाया की दूसरी तस्वीर शेयर की है । कुणाल ने पिक्चर के साथ सभी को मैरी क्रिसमस कहा है । पिक्चर में इनाया बेहद क्यूट लग रही हैं । सिर पर एक छोटी सी चोटी बंधी हुई दिख रही है ।

 इतना ही नहीं इस बार का क्रिसमस कुणल-सोहा के लिए बेहद खास रहा है । क्योंकि इस बार उनकी नन्ही परी इनाया ने उनके क्रिसमस को खास बनाया है । जी हां, इनाया का ये पहला क्रिसमस है । क्रिसमस के मौके पर हाल ही में सोहा-कुणल के साथ इनाया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं ।

इन तस्वीरों में कुणाल सांता क्लॉज की टोपी लगाए दिख रही है । वहीं इनाया पापा की गोद में दिख रही हैं। 3 महीने की इनाया की ये तस्वीरें देखकर आपको भी उससे प्यार हो जाएगा । इनाया की ये पिक्चर्स वाकई बेहद शानदार हैं । बता दें कि हाल ही मेें कुणाल-सोहा अपनी बेटी इनाया को लेकर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के क्रिसमस बैश में पहुंचे थे ।

कुणाल की बेटी सभी स्टारकिड्स चाहे वो तैमूर हो, चाहे वो अर्पिता के बेटे और सलमान के भांजे आहिल हों, या फिर वो करण जौहर के बच्चे यश-रूही हों ।

इन सभी में इनाया सबसे छोटी है । लेकिन लगता है कि इस बार इनाया ने इन सभी को टक्कर दी है । बता दें कि  बेटी के जन्म के बाद सोहा कुणाल ने सभी को धन्यवाद किया था ।

खैर अब धीरे धीरे इनाया भी बड़ी हो रही है । कुणाल अभी हाल ही में फिल्म  गोलमाल अगेन में नजर आए थे । फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । 

Related Posts