single-post

किम कार्दशियन ने चौथे बेटे की तस्वीर शेयर की, देखिए उनका फैमिली अलबम ।

June 11, 2019, 2:14 p.m.

kim kardashi

अमेरिकन स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए जानी जाती हैं। अपने चाहने वालों को अपने बोल्ड फोटोशूट से सरप्राइज करती रही हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही किम ने पिछले दिनों सबको सरप्राइज किया था लेकिन इस बार बोल्ड फोटोशूट से नहीं बल्कि चौथी बार मां बनकर। 

पिछले महीने किम कार्दशियन वेस्ट और उनके पति कान्ये वेस्ट चौथी बार माता-पिता बने थे। इस बार किम के घर बेबी बॉय ने जन्म लिया है। बेबी बॉय के जन्म की खबर किम ने सोल मीडिया पर ट्वीट करके दी थी। किम कार्दिशयन ने ट्वीट करके कहा था कि- वह यहां है और एक दम ठीक है।

kim kardashi baby boy

वहीं अब किम ने बेटे की फोटो शेयर कि है। इस फोटो में किम ने बेटे का नाम लिखा है- psalm ye। इस फोटो में psalm सोते हुए नजर आ रहे हैं ये तस्वीर बेहद क्यूट हैं। Psalm का हिंदी में अर्थ होता है भजन या धर्मगीत। फैंस इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं। 

psalm west

आपको बता कि ये बेबी सेरोगेसी के जरिए हुआ है। किम और कान्ये के पहले से तीन बच्चे है- शिकागो, सेंट और नार्थ हैं। आपको बता दें किम की बेटी शिकागो का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था।

Kim Kardashian family

38 साल की किम हमेशा से चार बच्चे चाहती थीं। किम ने कहा था कि उन्हें सेरोगेसी, प्रेग्नेंसी से भी ज्यादा मुश्किल लगता है। पिछले दिनों किम ने मेट गाला में जलवे बिखेरे थे। सोशल मीडिया पर किम की फोटो खूब वायरल हुए थे। किम ने साल 2000 में पहली शादी डैमन थॉमस से की थी, जो बमुश्किल चार साल ही चली।  

Kim Kardashian family pics

इसके बाद बास्केटबॉल प्लेयर क्रिस हैम्पशायर को एक साल से कम वक्त तक डेट करने के बाद शादी का फैसला ले लिया। हालांकि, ये शादी भी नहीं चल पाई और किम ने शादी के 72 दिन बाद ही डायवोर्स का केस फाइल कर दिया। इसके बाद किम ने रैपर कान्ये वेस्ट को डेट किया और शादी की। इनके दो बच्चे भी हैं। बता दें, कार्दशियन फैमिली को हॉलीवुड की सबसे बड़ी और एंटरटेनिंग फैमिलीज में से एक माना जाता है।

Kim Kardashian