single-post

सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर में आशिकी, इसी वजह से वरुण ने सोना को कहा भाभी !

Dec. 15, 2018, 5:11 p.m.

बंटी सचदेव से ब्रेकअप के बाद सोनाक्षी सिन्हा को कोई मिल गया है। खबर है कि फिल्म कलंक के सेट पर सोनाक्षी को किसी से प्यार हो गया है। हाल ही में वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को भाभी कह दिया था। सोनाक्षी के पोस्ट पर वरुण के इस कमेन्ट के बाद हर कोई यही सवाल पूछ रहा था कि आख़िर वरुण के वो कौन भाई हैं जिनके साथ शत्रुघ्नन की लाडली को इश्क़ हो गया है। 

पता चला है कि दरअसल वरुण के वो भाई कोई और नहीं बल्कि आशिक़ी बॉय सिद्धार्थ रॉय कपूर है। ऐसी ख़बरे हैं कि सोनाक्षी और आदित्य आजकल एक दूसरे से कुछ ज़्यादा ही क्लोज़ हो गए हैं या यूं कहिए कि दोनों आजकल चोरी छुपे डेट कर रहे हैं। 

हम आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर से ब्रेक-अप के बाद आदित्य रॉय कपूर की लाइफ में एक मिस्ट्री गर्ल भी थी.. तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा का भी कुछ महीने पहले तक सोहेल ख़ान के भाई बंटी सचदेव के साथ डेटिंग करती थीं लेकिन आदित्य और सोनाक्षी दोनों ही सिंगल थे। दो सिंगल स्टार्स मिले तो उनके बीच आशिकी शुरू हो गई। 

सुनने में ये भी आ रहा है कि सोनाक्षी और आदित्य एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हो रहे हैं या यूं कहिए कि आने वाले दिनों में दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले सकते हैंय़ वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का मौसम चल रहा है। कुछ दिन पहले दीपिका की शादी की तस्वीरों को देख सोनाक्षी का भी शादी का मन हो रहा था। 

 एक के बाद एक स्टार शादी के बंधन में बंध रहे हैं..और अब जिस तरह से वरुण ने आदित्य रॉय कपूर की वजह से सोनाक्षी को भाभी कहना शुरू किया है। उसे देखकर लगता है कि आने वाले दिनों में आशिक़ी बॉय आदित्य के के साथ सोनाक्षी का गहरा रिश्ता जुड़ सकता है।