single-post

दबंग सलमान की रज्जो बनने के लिए बेताब हैं सोनाक्षी, 'दबंग 3' को लेकर किया ये खुलासा !

Jan. 11, 2019, 6:28 p.m.

बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही दबंग 3 आने वाली है। इस फिल्म की चर्चाएं इन दिनों जोरों शोरों से हो रही है। वहीं सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 को लेकर भी खूब सुर्खियां बना रहे हैं। फिल्म दबंग के दो पार्ट्स आ चुके है। जल्द ही इसका तीसरा पार्ट आने वाला है। सलमान के साथ साथ फिल्म की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा भी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही हमने आपको बताया था की सोनाक्षी ने फिल्म कलंक में अपने पार्ट की शूटिंग खत्म कर ली है। जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वो जल्द ही 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगी। 

फिलहाल, सोनाक्षी एक मैग्जीन शूट के लिए मकाऊ के लिए रवाना हुई हैं। श्रीलंका में नए साल का जश्न मनाने के बाद सोनाक्षी ने सीधे काम की तरफ रुख करने का मन बनाया है। सोनाक्षी ने कहा कि मैं 2019 की इससे बेहतर शुरुआत की कामना नहीं कर सकती थी। मैंने 'कलंक' की शूटिंग पूरी कर ली है और मकाऊ से लौटने के बाद एक बार फिर 'मिशन मंगल' की शूटिंग शुरू करूंगी और जल्द ही 'दबंग 3' पर भी काम शुरू करूंगी। 

मतलब ये है कि पहले सोनाक्षी मिशन मंगल और कलंक को खत्म करेंगी इसके बाद वो दबंग 3 में लग जाएंगी। सोनाक्षी की बातों से साफ है कि वो जल्द ही फिर से धमाकेदार वापसी करना चाहती है। उनकी पिछली रिलीज फिल्मों ने कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया है। हाल ही में खबर आई थी कि, फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी। स खबर को खुद अरबाज़ खान ने कंफर्म किया है। अरबाज ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि, हां, दबंग 3 अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी, हालांकि हम अभी भी लोकेशन पर विचार कर रहे हैं। इस पर, मैं यह कह सकता हूं कि फिल्म में सलमान खान हैं और प्रभुदेवा निर्देशित करेंगे। बता दें कि अरबाज खान इस फिल्म के इस बार प्रोड्यूसर है। हालांकि पिछली सीरीज को उन्होंने डायरेक्ट किया था।दबंग 2010 में आई थी, इस फिल्म ने ना सिर्फ सलमान बल्कि सोनाक्षी के करियर को भी सातवें आसमान पर पहुंचाया था। सोनाक्षी इसी फिल्म से लॉन्च हुई थी। सलमान की ये पहली 100 करोड़ी फिल्म थी। अब दबंग 3 की तैयारियां चल रही है।