सलमान खान की उस गर्लफ्रेंड का सहारा बनी सोनाक्षी

1 years ago

आजकल सलमान ख़ान अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना के साथ अबु धाबी में लापता हैं। सलमान अबु धाबी में कटरीना के साथ अभी 40 दिन और टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग करेंगे। कहा जा रहा है जब से सलमान ने कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है कि शूटिंग शुरू की है.. तब से तो उनके पास अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के लिए वक़्त ही नहीं है ।

ईयूलिया वेन्टुर सलमान के बिना मुंबई में बिल्कुल अकेली पड़ गईं हैं। कहा जा रहा है उन्हें हर पल सलमान की याद सताती थी । ऐसे  में दबंग  खान की दोस्त सोनाक्षी बन गई हैं ईयूलिया वेन्टुर के अकेलेपन की हमदम। सोनाक्षी सिन्हा आजकल अकेली ईयूलिया के साथ हरदम रहती हैं। दोनों रात में अक्सर एक साथ पार्टी करते हुए दिखाए देते हैं। सोनाक्षी और ईयूलिया के बीच म्यूज़िक पर काफी डिस्कशन होता है । वैसे हाल ही में जब सलमान के भाई अरबाज़ ने अपना पचासवां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो यहां भी ईयूलिया वेन्टुर उन्हीं के साथ पहुंची थीं ।

 

कुछ दिन पहले शाहरुख ने उनकी फिल्म में कैमियो करने वाले सलमान को एक आलीशान कार गिफ्ट की थी.. जिसमें सलमान और ईयूलिया 6 जुलाई की रात घूमने निकले थे लेकिन उस रात सलमान और ईयूलिया के साथ सोनाक्षी भी मौजूद थी। इससे पहले ईयूलिया वेन्टुर जब सलमान के साथ ट्यूबलाइट की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेन्ड करने पहुंची थीं.. तो उस रात भी दोनों के साथ  कार की बैक सीट पर बैठी थीं सोनाक्षी । कहा तो ये भी जा रहा है कि पिछले साल सलमान और सोनाक्षी के बीच जो अनबन हुई थी उसे ईयूलिया ने ही किया है ख़त्म । यही वजह है कि सलमान के साथ अब एक बार फिर दबंग के सीक्वेल में काम कर रही हैं सोनाक्षी। ऐसे में सोनाक्षी भी इयूलिया का पूरा साथ दे रही है। 

Related Posts