दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

4 weeks ago

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक मुसीबत में फसती नजर आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 लोगों पर धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। खबरों की माने तो  सोनाक्षी पर आरोप है कि दिल्ली में एक इवेंट होना था। 


जिसकी एडवांस पेमेंट किए जाने के बावजूद सोनाक्षी नहीं पहुंचीं।  इस मामले में 32 लाख रुपये का मुकदमा दर्ज किया गया है। सोनाक्षी के अलावा इस मामले में टैलेंट फुल ऑन कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया को आरोपी बनाया गया है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में 30 सितंबर को इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड इवेंट का आयोजन किया था। इसमें अवार्ड बांटने के लिए सोनाक्षी को आना था। इसके लिए प्रमोद ने टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया था। दावे के मुताबिक सोनाक्षी की निजी सचिव से बातचीत के बाद 32 लाख रुपये की रकम उनके खाते में ट्रांसफर कर दी गई थी लेकिन आखिरी मौके पर सोनाक्षी ने आने से मना कर दिया।

जिसके बाद नाराज आयोजकों ने नवंबर में धोखाधड़ी की शिकायत की थी। खबरों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है और तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। आपको बता दें कि पिछले दिनों ऐसे ही एक मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने अभिनेता राजपाल यादव को 3 महीने की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने उन्हें 5 करोड़ रुपये का लोन न चुकाने के मामले में यह सजा सुनाई थी। दरअसल, राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा ने साल 2010 में अपनी फिल्म 'अता पता लापता' के लिए यह लोन लिया था।