single-post

सोनाक्षी को नहीं पता- हनुमान जी किसके लिए लाए थे संजीवनी बूटी, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

Sept. 21, 2019, 9:14 a.m.

टीवी का मोस्ट पॉपुल शो कौन बनेगा करोड़पति 11 इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में बिग बी को दूसरा करोड़ पति मिला हैं। हर हफ्ते की तरह शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल ऐपिसोड ऑनएयर हुआ। रूमा देवी हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठीं। रूमा का साथ देने के लिए वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंचीं। इस दौरान सोनाक्षी एक बेहद सरल सवाल का जवाब नहीं दे पाईं, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन ने शो के सवाल किया- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?A. सुग्रीव   B. लक्ष्मणC. सीता    D. राम

सोनाक्षी सिन्हा को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। इसके लिए उन्होंने एक्सपर्ट वाली लाइफलाइन का सहारा लिया और फिर सही जवाब दिया। लेकिन इसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- एक यूजर ने लिखा- 'शत्रुघ्न सिन्हा के भाई राम, लक्ष्मण, भरत और बेटे लव-कुश हैं, ये सभी जिस घर में रहते हैं उसका नाम रामायण है लेकिन इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा को इस सवाल का जबाव नहीं पता। 

बता दें कि सोनाक्षी के घर का नाम रामायण है और उनके दोनों भाइयों का नाम लव-कुश है। इस बीच बहुत से लोगों ने सोनाक्षी का बचाव भी किया है। सुमित कुमार सक्सेना नाम के यूज़र ने लिखा है- नादान हैं, ग़लती हो गई. सुमेध पोहारे लिखते हैं- चलो कोई ना, ग़लतियां इंसान से ही तो होती हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा ने अपने भविष्य को लेकर एक खुलासा किया और उस दौरान उन्होंने कहा था कि जब एक्ट्रेस के रूप में उनका करियर ढलान पर होगा, तब वे एक फैशन लेबल लॉन्च करेंगी। उन्होंने आगे बताया कि मैंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है, तो यह मेरे लिए स्वाभाविक होगा। मैं इस पर फिलहाल नहीं सोच रही, लेकिन बाद में जब मेरा अभिनय करियर ढलान पर होगा, तब मैं इसके बारे में सोचूंगी। दोनों बहुत ही मांग वाले पेशे हैं। उनकी फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी आजकल सलमान खाम के साथ फिल्म 'दबंग-3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नज़र आएंगी। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज़ होगी।