सोनाक्षी ने किया खुलासा, राजेश खन्ना से पहले इस एक्टर को ऑफर हुई थी पुरानी 'इत्तेफाक' !

1 years ago

इन दिनों फिल्म इत्तेफाका की चर्चाएं खूब हो रही हैं । सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म इत्तेफ़ाक 3 नवंबर को रिलीज होने जा रही है । ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है । इस फिल्म एक्शन, थ्रिल औऱ सस्पेंस भरकर दिया गया है । आपको बता दें कि ये फिल्म राजेश खन्ना की 1969 में आई फिल्म इत्तेफ़ाक का रीमेक है। लेकिन हाल ही में सोनाक्षी ने ओरिजिनल फिल्म इत्तेफाक के बारे में बात करते हुए कहा कि 1969 में आई फिल्म इत्तेफ़ाक मेरे पिता शत्रुघ्न सिन्हा को ऑफर की गई थी।

जी हां, सोनाक्षी के मुताबिक ऑरिजिनल इत्तेफाक पहले राजेश खन्ना से पहले शत्रुघ्न सिन्हा को ऑफर हुई थी लेकिन बाद में राजेश खन्ना ने यश चोपड़ा की इस फिल्म में लीड रोल किया । बता दें कि फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि ये उनके लिए बेहद अहम फिल्म है । क्योंकि इसमें उन्होंने अपने किरदार को बेहतर बनाया है ।

साथ ही उन्हें बहुत कुछ सीखने को भी मिला है । फिल्म की कहानी एक रात की कहानी पर आधारित है । बता दें कि इस फिल्म को शाहरुख के रेड चिलीज इंटरटेमेंट औऱ करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन सहित बी आर चोपड़ा ने बनाया है । ये फिल्म 3 नवंबर को आ रही है । 

Related Posts