सोनाक्षी और डायना पेंटी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे पंजाबी स्टार जस्सी गिल

1 years ago

अभी कुछ वक्त पहले ही कंफर्म हुआ है कि हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वल बनने जा रहा है । फिल्म के मेन लीड में सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी होंगी । बता दें कि इस बार सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के सिक्वल 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' में नजर आने वाली है। जहां फिल्म के पहले पार्ट में डायना पेंटी थीं । इस पार्ट में भी वो सानाक्षी के साथ होंगी । अब लीजिए फिल्म के मेल लीड को लेकर एक खबर आ रही है । जी हां, फिल्म के मेल लीड में पंजाबी स्टार जस्सी गिल नजर आने वाले हैं ।

दरअसल कुछ वक्त पहले ही जस्सी गिल ने सोशल मीडिया पर इस बात को कंफर्म किया है कि वो हैप्पी भाग जाएगी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ होंगे । बता दें कि जस्सी गिल की ये बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म होगी । वैसे भी लग रहा है कि जस्सी के लिए इससे अच्छा बॉलीवुड डेब्यू नहीं होगा ।

आनंद एल राय की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' को मुदस्सर अजीज ही डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म का पहला पार्ट काफी पसंद किया गया था । आपको बता दें 'हैप्पी भाग जाएगी' फिल्म को डॉयरेक्टर आनंद एल राय ने डॉयरेक्ट किया था। फिल्म में अली फजल, अभय देओल और जिमी शेरगिल और डायना ने अभिनय किया था। लेकिन यह फिल्म हैप्पी यानि डायना पेंटी पर ही केंद्रीत थी।

गौरतलब है कि पहली फिल्म हैप्पी भाग जायेगी के क्लाइमैक्स में जब हैप्पी (डायना पेंटी) इंडिया लौटते वक्त एयरपोर्ट पर बिलाल अहमद (अभय देओल) के कान में कुछ कहा था। तो हो सकता है कि इस फिल्म के सीक्वल में फिल्म वहीं से शुरू हो। फिलहाल देखते हैं कि इस बार जस्सी गिल, सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है ।   

Related Posts