फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' में सलमान की गर्लफ्रेंड की जगह लेंगी सोनाक्षी सिन्हा

2 weeks ago

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिंह अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' और 'दबंग 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि इसके अलावा उनके हाथ एक और फिल्म लगी है जिसको लेकर चर्चा में हैं। दरअसल खबरें है कि उनको एक और फिल्म मिल गई हैं। ये फिल्म है 'राधा क्यूं गौरी मैं क्यों काला', पहले खबरें थीं कि ये फिल्म सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया करेंगी जोकि उनकी बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म भी थी। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में पचा चला है कि ये फिल्म सोनाक्षी को मिलने वाली है। 

खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए सोनाक्षी से पूछा जा रहा है। आपको बता दें कि सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि वे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।


अब खबरों के अनुसार फिल्म 'राधा क्यूँ गौरी मैं क्यों काला' के लिए सोनाक्षी को लीड रोल के लिए लिया जा रहा है। फिल्म निर्माता चाहते हैं कि फिल्म में सोनाक्षी सिंह लीड रोल में काम करें। हो सकता है कि सोनाक्षी फिल्म से यूलिया को रिप्लेस कर सकती हैं। 


पर अभी तक पूरी सच्चाई सामने नहीं आई है। पर निर्माओं की पहले पसंद सोनाक्षी बताई जा रही है। सलमान खान की काफी करीबी मानी जा रहीं यूलिया का फिलहाल बॉलीवुड डेब्यू रुक गया है। 

आपको बता दें कि यूलिया ने बॉलीवुड में सिंगर के तौर पर डेब्यू किया है। साथ ही ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल वो बॉलीवुड में एक्टिंग के तौर पर डेब्यू कर लेगी।

आपको बता दें कि सोनाक्षी को पहले ही फिल्म की सारी कहानी पता है। अब बस उनकी हामी भरने की देरी है। आपको बता दें कि फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है। पर अभी से फिल्म विवादों में घिर गई है।

 आपको बता दें कि डायरेक्टर विक्की सिडाना पर हैरेसमेंट का आरोप लगा है। उसको फिल्म से बाहर कर दिया गया है। वहीं फिल्म की प्रोड्यूरस प्रेरणा अरोड़ा को तीन महीने पहले गिफ्तार किया गया था और उसके बाद उन पर कई धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए गए थे।