क्या सोनाक्षी सोनम कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट करने जा रही है ?

11 months ago

शत्रुघ्न की लाडली सोनाक्षी सिन्हा आजकल एक बार फिर सिंगल हो गई हैं हालांकि कुछ दिन पहले तक सोनाक्षी का नाम सोहेल ख़ान के ब्रदर इन लॉ और सेलीब्रेटी मैनेजर बंटी सचदेव के साथ जुड़ा था। मीडिया के  कैमरे में सोनाक्षी आए दिन बंटी के साथ घूमते-फिरते कैप्चर होती थीं। बीच में तो ये भी ख़बर आई थी कि सोनाक्षी सिन्हा बंटी सचदेव के साथ शादी करने वाली हैं लेकिन अफसोस सोना का ये ख्वाब रह गया अधूरा। बंटी के साथ हुए ब्रेक-अप की वजह से सोनाक्षी का सपना नहीं हो पाया पूरा । लेकिन  डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा से सोना मैडम का ये अकेलापन नहीं देखा जा रहा है। मनीष मलहोत्रा सोनाक्षी की ज़िन्दगी में एक बार फिर प्यार की बहार देखऩा चाहते हैं।

खबर है कि  मनीष मल्होेत्रा अपने प्यारे भतीजे पुनीत मलहोत्रा से  सोनाक्षी का रिश्ता जोड़ना चाहते हैं।  हाल ही में जब सोनाक्षी मनीष के साथ नेहा धूपिया के शो में गईं थीं तो यहां ये बात ख़ुद मिस्टर मलहोत्रा ने कही थी।  मनीष मलहोत्रा ने शो में कहा था कि, '' कई नामों में से एक नाम जो मैं सोनाक्षी को रिकमेन्ड करता रहता हूं वो मेरे भतीजे पुनीत मलहोत्रा का है'' । दिलचस्प बात ये है कि मनीष मलहोत्रा का ये ऑफर सुनकर सोनाक्षी भी काफी एक्साइटेड हो गई थीं। वो उनके भतीजे पुनीत के साथ लिंक-अप करने के लिए रेडी दिख रही थीं। सोनाक्षी ने कहा था, पुनीत बहुत अच्छे इंसान है। बहुत करीबी दोस्त भी हैं। भविष्य में हो सकता है कि मेरी उनसे नजदीकी बढ़ जाए। 

वैसे हम आपको बता दें कि मनीष मलहोत्रा के भतीजे पुनीत फिल्म डायरेक्टर हैं। सोनम कपूर की फिल्म आई हेट लव स्टोरीज को पुनीत ने ही डायरेक्ट किया थाष कहा जाता है कि इसी दौरान सोनम के साथ पुनीत का अफेयर शुरू हो गया था।  हालांकि कुछ महीनों बाद दोनों का ब्रेक-अप भी हो गया था। अब देखऩा ये है कि क्या  सोनाक्षी सोनम के एक बॉय़फ्रेंड पुनीत मल्होत्रा के साथ दिल का नाता जोड़ेंगी।