single-post

धोखाधड़ी की खबरों को सोनाक्षी सिन्हा ने बताया गलत, कर सकती हैं कानूनी कार्रवाई !

Feb. 25, 2019, 12:33 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं। इसका कारण है कि बीते दिनों सोनाक्षी पर एक केस दर्ज हुआ था। जिसपर सोनाक्षी का बयान आया हैं। सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया गया हैं। सोनाक्षी पर ये आरोप था कि उन्होंने इवेंट के लिए पैसे लिए और वो तय समय पर इवेंट पर नहीं पहुंचीं। लेकिन अब इस मामले में सोनाक्षी की तरफ से बयान आया है।इसपर दबंग गर्ल कि उनकी प्रबंधन एजेंसी कहा कि, आयोजक मीडिया का उपयोग कर झूठे और तोड़-मोड़कर तथ्यों को पेश कर रहा है और अगर उसने ऐसा करना बंद नहीं किया तो सोनाक्षी और उनकी टीम कानूनी कार्रवाई करने पर मजबूर हो जाएगी। उन्होंने लिखा है कि, ‘सोनाक्षी को एक कार्यक्रम में शामिल करने के लिए दिल्ली के एक आयोजक से संपर्क किया गया था, लेकिन बार-बार याद दिलाने के बावजूद इवेंट से पहले सोनाक्षी को निर्धारित राशि का भुगतान नहीं कर पाया।

 दिल्ली के टिकट भी एग्रीमेंट के अनुसार नहीं भेजे थे। वहीं उन्होंने सोनाक्षी के साथ उनकी टीम के रिटर्न टिकट का इंतजाम भी नहीं किया था। जबकि उन्हें यह पता था कि इवेंट की अगली सुबह सोनाक्षी का शूट था। सोनाक्षी की मैनेजमेंट कंपनी ने दूसरी तारीख पर इवेंट करने की बात कही लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।आयोजक अब झूठे तथ्यों को मीडिया में फैला रहा है।

ALSO READ : दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

बता दें कि रविवार को खबर सामने आईं थी कि यूपी के मुरादाबाद में सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 लोगों पर धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। खबरों की माने तो  सोनाक्षी पर आरोप है कि दिल्ली में एक इवेंट होना था। जिसकी एडवांस पेमेंट किए जाने के बावजूद सोनाक्षी नहीं पहुंचीं।  इस मामले में 32 लाख रुपये का मुकदमा दर्ज किया गया था। सोनाक्षी के अलावा इस मामले में टैलेंट फुल ऑन कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया को आरोपी बनाया गया।