single-post

प्रयागराज कुंभ मेले में दिखा सोनल चौहान का आध्यात्मिक लुक, गंगा की आरती करती दिखी जन्नत गर्ल

Jan. 24, 2019, 4:08 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रही लेकिन सोशल मीडिया पर सोनल उनका क्रेज आज भी बरकरार है। सोनम के सोशल मीडिया पर उनके कुंभ दर्शन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।  सोनल प्रयागराज में लगे कुंभ मेले की यात्रा पर गई थीं। इलाहाबाद में इन दिनों कुंभ मेले की रौनक है। दुनिया भर से लोग वहां आस्था की डुबकी लगाने पहुंच रहे हैं, ऐसे में सोनल चौहान भी गंगा युमना और सरस्वती के संगम पर पहुंची।  वहां वो गंगा की आरती करती दिख रही हैं। सोनम इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी आध्यात्मिक लुक काफी पसंद किया जा रहा है। कुंभ मेले में वो हल्के हरे रंग के सलवार कमीज में दिखी। साथ ही गले में गेंदे की माला उनकी और खूबसूरत दिख रही थीं।  आपको बता दे कि सोनल यूपी के नोएडा शहर की रहने वाली हैं। 

सोनम की बॉलीवुड में पहचान फिल्म जन्नत से बनी। सोनल को पहली बार हिमेश रेशमिया के एलबम 'आप का सुरूर' में देखा गया था। सोनल चौहान को इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत' अचानक से मिली थी । फिल्म के डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था और एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था। सोनम को ये फिल्म उनकी खूबसूरती की वजह से मिली थी। 

ALSO READ : भाबी जी घर पर हैं कि शुभांगी अत्रे की शादी में दरार ! सीरियल में काम करना फैमिली को नहीं पसंद !

कहा जा रहा है कि सोनल चौहान भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी को डेट कर रही हैं। सोनल और अभिमन्यु साथ-साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किए जा रहे थे। सोनल चौहान बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह किस्मत आजमा चुकी हैं, और '3जी' फिल्म में तो अपनी गायकी के हुनर को भी दिखा चुकी हैं

सोनल चौहान के एक फैन ने उन्हें उनके 28वें जन्मदिन पर 8000 लाल गुलाब भेजे थे। फैन ने अपना गुलाब भेजते हुए अपना नाम तक नहीं लिखा था।