single-post

कैंसर से जंग जीतने के बाद विज्ञापन की दुनिया में वापस लौटी सोनाली बेन्द्रे, वायरल हुआ वीडियो !

March 16, 2019, 5:26 p.m.

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पिछले साल ही कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आईं थी। इसके बाद वो महीनों तक इलाज के लिए न्यूयॉर्क में रहीं। हालांकि वो बीते दिनों ही इंडिया वापस आईं। साथ ही वो अपने काम पर भी लौट चुकी हैं। सोनाली एक बार फिर से विज्ञापन की दुनिया में लौट आई हैं। कैंसर ट्रीटमेंट के बाद वो फिर से एड शूट कर रही हैं। इस वीडिय़ों में उन्होंने दुनिया भर की महिलाओं को मैसेज दिया है। इस एड शूट को उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है। सोनाली का ये विज्ञापन ऑल आउट का है। 

साथ ही सोनाली ने कैप्शन में लिखा है, एक बार मैंने अपनी दादी को साड़ी के पल्लू पर एक गांठ बांधते देखा.... मैंने उनसे बड़ी एक्साइटमेंट के साथ  पूछा कि दादी आपने ऐसा क्यों किया, उन्होंने जवाब में कहा कि वो हर वक्त सब कुछ याद नहीं रख सकती इसलिए साड़ी का गांठ उन्हें याद दिलाता रहेगा कि उन्हें क्या करना है इसलिए मैं आज चाहती हूं कि आप भी यही करें। उन्होंने आगे लिखा...एक गांठ बांधे #MujheSabNahiPata #IDidntKnow stories को मेरे साथ शेयर करें। आपकी कहानी किसी मां को बेहतर बनाने का काम कर सकती है तो आइए आप भी प्रोटेक्शन की गांठ बांध लें। 

सोनाली का ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और काम पर लौटने की बधाई भी दे रहे हैं। सोनाली एक बार फिर नॉर्मल लाइफ में लौट आई हैं। पिछले दिनों उन्हें आकाश अंबानी के वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया था। 

कुछ दिन पहले सोनाली ने पहली बार फोटोशूट करवाया था ।  फोटोशूट में सोनाली की सर्जरी का निशान नजर आ रहा था। सर्जरी का कट साफ देखा जा सकता है। इसके बारे में बात करते हुए सोनाली ने कहा कि अब मुझे ये भद्दे नहीं लगते हैं। हालांकि उन्हें नहीं पता कि इस निशान को लेकर वो नॉर्मल कब हुईं। 

उनका कॉन्फिडेंस हर किसी को प्रेरित कर रहा है। सोनाली ने कहा कि अब तो वो अपने बालों को मिस भी नहीं करतीं। विग पहनना, कैप लगाना या स्कार्फ कैरी करना उन्हें बहुत ही भद्दा लगता है। सोनाली ने कहा कि मैं जानती थीं कि अब उन्हें Bald होना होगा और अब उन्हें अपनी तस्वीर सबके साथ सोशल मीडिया पर शेयर करनी होगी।