प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शॉवर में यूं मस्ती करती नजर आई सोनाली और नीतू , देखिए तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का बीते रविवार को अमेरिका में  प्रियंका चोपड़ा की ब्राइडल शॉवर पार्टी रखी गई थी। इस मौके पर प्रियंका के फैमली और दोस्तों की तस्वीरें वायरल हुई थी। वहीं अब प्रियंका की इस पार्टी में सोनाली बेंद्रे भी पहुंची थी। इतनी ही नहीं सोनाली के साथ रणबीर सिंह की मां नीतू कपूर भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थी। नीतू और सोनाली इस मौके पर रेड ड्रेस में नजर आई। दोनों की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोनाली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर देसी गर्ल के ब्राइडल शॉवर की एक फोटो शेयर की है और प्रियंका को शादी की बधाई दी। 

बता दें कि सोनाली ने अपनी इस बीमारी का खुलासा भी सोशल मीड‍िया के माध्‍यम से ही किया था। 4 जुलाई को इस बात का खुलासा किया था कि वह हाईग्रेड मेटास्‍टेट‍िक कैंसर से पीड़ित हैं। उन्‍होंने लिखा था कि कई बार जिंदगी आपको ऐसे मोड़ पर ले आती है जिसके बारे में आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होता है। 

अब सोनाली के बारे में जो गुड न्‍यूज आई है वो वाकई राहत देने वाली है। सोनाली ब्रेंदे की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है और वह दिसंबर तक भारत आ सकती हैं।  ऐक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर सोनाली बेंद्र से मिलीं। नम्रता अपने पति, एक्टर महेश बाबू और बच्चों के साथ न्यूयॉर्क गई थीं और वहां उन्‍होंने सोनाली से मुलाकात की।

pictures source- internet/Social Media