पति का हाथ थामे 5 महीने बाद अमेरिका से भारत लौटी सोनाली बेंद्रे, देखिए तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड सोनाली बेंद्रे न्यूयार्क में करीब पांच महीने तक कैंसर का इलाज करवाने के बाद आज सुबह भारत लौटी है। मुम्बई छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोनाली  बिना विग के नजर आई। मगर उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान थी और वो काफी खुश नजर आ रहीं थीं। एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त सोनाली ने अपने पति गोल्डी बहल का हाथ थामा हुआ था  इस मौके पर सोनाली बेंद्रे ने मीडिया के सामने खड़े होकर पोज़ किया, तस्वीरें खिंचवाईं, मगर मीडिया से बात नहीं की। उन्होंने बस 'थैक्यू' कहा और सीधे अपनी कार की ओर रवाना हो गयीं।

आपको बता दें कि इसी साल जुलाई के पहले हफ्ते में सोनाली ने बताया था कि वह ‘हाई ग्रेड कैंसर’ से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं।  मुबंई पहुंचने पर सोनाली के पति गोल्डी बहल ने कहा - सोनाली की तबीयत ठीक है। फिलहाल के लिए उनका इलाज बंद हो गया हालांकि बीमारी वापस आ सकती है, ऐसे में रेगुलर चेकअप होते रहेंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर सोनाली ने पोस्ट करते हुए लिखा था, 'आप मेरे लिए मेरे पति ही नहीं मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे रॉकस्टार भी हैं।' दिवाली के मौके पर सोनाली भारत नहीं आ पाई थीं, जिसके चलते उन्होंने अपने पति और बेटे के साथ न्यूयॉर्क में ही दिवाली सेलीब्रेट की। 

सोनाली ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। सोनाली फिलहाल कुछ समय के लिए भारत आएंगी । दोबारा इलाज करवाने के लिए उन्हें वापस जाना पड़ेगा । खबरों की मानें तो सोनाली आज यानी 2 दिसंबर को होने वाली प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल हो सकती हैं ।