single-post

सोनाली बेंद्रे की फोटो देख फैंस के दिल को मिलेगी तसल्ली, कैंसर से जीत रहीं जंग

Feb. 8, 2019, 11:05 p.m.

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेसों में से एक सोनाली बेंद्रे हाल ही में कैंसर जैसी बिमारी से जंग जीत के आई हैं। इसके साथ ही सोनाली बेंद्रे ने अपनी एक सूबसूरत फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो हाथों में मोबाइल लिए धूप में बेठी हैं। उनकी ये फोटो कई बातें बया कर रही हैं। सोनाली की ये प्यारी सी मुस्कान शायद उऩकी शुकून की दास्तान बयां कर रही है।

इस फोटो में सोनाली बेंद्रे हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। हाल ही में सोनाली बेंद्रे न्यूयॉक से कैंसर का इलाज करवा के जल्द ही भारत वापिस लोटी हैं। पर अबी भी उनकी खूबसूरती बरकरार है। दरअसल, सोनाली बेंद्रे को मेटास्टेसिस कैंसर हो गया था। जिसका इलाज वो न्यूयॉक में करा रही थीं। सोनाली अपनी जिंदगी की जंग जीत के भारत वापस आई हैं। हालांकि वो चेकअप के लिए बार बार न्यूयॉर्क जाती रहेंगी। अब सोनाली बेंद्रे काफी खुश है। सोनाली बेंद्रे ने अपनी कैंसर के दौरान हुए कुछ घटना को साझा किया हैं। इस जंग के जीतने के बाज लोगों की रोल मॉडल बन चुकी हैं। 

वहीं फिल्मों की बात करे तो सोनाली बेंद्रे ने कई सुपरहिट फिल्में की है। दिलजले, हम साथ- साथ हैं,हमारा दिल आपके पास है, आग जैसी फिल्मों में काम किया है। इस समय सोनाली बेंद्रे आराम कर रही हैं। साफ है कि सोनाली इस वक्त कितनी खुश हैं कि वो वापस काम पर लौटी हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती है। 

पिछले दिनों सोनाली ने अपने बेटे और पति के साथ न्यूयॉर्क में दीवाली सेलिब्रेट की। जिसके बाद उन्होंने अपनी एनिवर्सिरी को भी सेलिब्रेट किया। इंडिया में आने के बाद सोनाली अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ वक्त बिता रही है। 

फिलहाल अब वो वापस शूट पर लौटी हैं। आशा करते हैं कि आने वाले दिनों में वो फिर से वैसी हो जाएं जैसी वो पहले थीं।