कैंसर से जंग जीतने के बाद 2019 में सोनाली की ये खास ख्वाहिश है !

2 weeks ago

कैंसर की बीमारी से जंग जीतने के बाद सोनाली बेन्द्रे धीरे- धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही हैं।  सोनाली बेन्द्रे न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज कराकर अपने घर लौट आई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक अब वो पूरी तरह से ठीक है लेकिन वक्त-वक्त पर उन्हें चेकअप के लिए जाना पड़ेगा। सोनाली सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती है।

 नए साल पर हर किसी की तरह सोनाली की भी एक विश है। वो चाहती हैं कि 2019 में अपने बालों को ब्लो ड्राय कर सके। कीमो थेरेपी की वजह से सोनाली के बाल झड़ गए। उन्हें बाल्ड होना पड़ा लेकिन धीरे-धीरे अब उनके बाल वापस आ रहे हैं। वो चाहती हैं कि साल 2019 में वो पहले की तरह अपने बालों को ब्लो ड्राय कर सके। एक बार फिर वो अपने रेशमी बाल अपने सिर पर चाहती हैं। 

सोनाली बेन्द्रे करीब 5 महीने तक अमेरिका में रहीं। ईलाज के दौरान उन्होंने बहुत सी तकलीफें सही लेकिन वो कैंसर को हराने में डटी रहीं। 

पिछले दिनों सोनाली ने अपने बेटे और पति के साथ न्यूयॉर्क में दीवाली सेलिब्रेट की। जिसके बाद उन्होंने अपनी एनिवर्सिरी को भी सेलिब्रेट किया। अभी हाल ही में सोनाली इंडिया आई हैं। इंडिया में आने के बाद सोनाली अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ वक्त बिता रही है। ऐसे में सोनाली ने अपने बेटे के साथ भी अच्छा वक्त बिता रही हैं।

सोनाली के इलाज के दौरान परिवार के साथ -साथ दोस्तों ने उनका खूब ध्यान रखा। उनकी दोस्त सुजैन उनसे बार-बार जाकर मिलती रहीं। आपको बता दे कि इन दोनों की दोस्ती बहुत पुरानी है। आपको बता दे कि सोनाली को अपने घर से बहुत लगाव है। पिछले दिनों उन्होंने अपनी और बेटे की एक तस्वीर शेयर की  इस तस्वीर में सोनाली बेटे का साथ नजर आ रही थी। 

बेटे को सही शिक्षा दे रहीं सोनाली ने पोस्ट में बताया है कि उनका बेटा भी अब किताबें पढ़ता है। उसे रीडिंग करना काफी पसंद है। पिक्चर में सोनाली का बेटा रणवीर हाथ में किताब लिए नजर आ रहा है। बेटे के साथ सोनाली बालकनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे के साथ किताब पढ़ने का एक्सपीरियंस वह काफी इंजॉय करेंगी। सोनाली ने पोस्ट में उस किताब के बारे में भी जिक्र किया है जिसे उनका बेटा पढ़ रहा है। वैसे न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज कराने के दौरान भी सोनाली किताबें पढती रहती थी। 

 इस वक्त सोनाली की सेहत में सुधार हो रहा है। वो लगातार रेस्ट कर रही हैं। इसी वजह से वो किसी पब्लिक इवेंट में या किसी शोज में नजर नहीं आ रही है। माना जा रहा है कि सोनाली जल्द ही ठीक हो जाएंगी। साथ ही वो अपने काम पर भी लौट आएंगी। खैर सोनाली के लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं।