PICS: बेहद खास रहा ऋतिक-सुजैन का संडे, सोनाली बेंद्रे के साथ किया लंच

1 months ago



बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन एक तरफ अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में है तो वहीं इन दिनों फैमिली के साथ भी इनजॉय कर रहे है। ऋतिक वीकेंड पर अपनी दोनों बेटे और एक्स वाइफ सुजैन के साथ नजर आते हैं।  इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 


तलाक के 4 साल बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन की दूरियां कम नहीं हुई हैं। अक्सर दोनों साथ में स्पॉट में किए जाते हैं। बीती शाम यानी संडे को ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आए, लेकिन ये संडे ऋतिक और सुजैन के लिए बेहद खास रहा है।  




संडे को ऋतिक रोशन अपने दोनों जुड़वा बच्चे रिहान और रिधान समेत सोनाली बेंद्रे की फैमिली के साथ लंच डेट पर नजर आए। सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ पहुंची। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमे रोशन फैमिली और सोनाली बेंद्रे की फैमिली नजर आ रही हैं। 


इस फोटो को गोल्डी बहल ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा- Sundays are for brunchin’ with family! इस फोटो सुजैन, ऋतिक पास खड़ी दिखीं। उन्होंने विक्ट्री का साइन बना रखा था। फोटो में सभी मुस्कुराते नजर आए।
आपको बता दें कि सोनाली और सुजैन बेस्ट फ्रेंड है। इन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता हैं। पिछले दिनों सुजैन को सोनाली के साथ न्यूयॉर्क में भी देखा गया था। इन दिनों सोनाली भारत में ही रह रही है।  हालांकि सोनाली का कैंसर अभी खत्म नहीं हुआ है, लेकिन वे बढ़ते दिनों के साथ बेहतर हो रही हैं। रेगुलर ट्रीटमेंट के चलते सोनाली न्यूयॉर्क जाती रहेगी।