सोनाली बेन्द्र की एक और तस्वीर सामने आई, लाइब्रेरी में बुक पढ़ती दिखीं

3 days ago


न्यूयॉर्क सेसोनाली बेंद्रे की नई तस्वीर आई है। इस तस्वीर में वो बुक स्टोर में किताब पढ़ते दिखाई दे रही हैं। सोनाली इस फोटो में सफेद कलर के शर्ट और हैट पहनी हुई हैं दरअसल, सोनाली को किताब पढ़ना काफी अच्छा लगता हैं और तो और वो बुक लवर के नाम से भी जानी जाती हैं और सोनाली ‘द मॉडर्न गुरुकुल: माई एक्सपेरिमेंट विद पैरंटिंग’ नाम से एक किताब भी लिख चुकी हैं। लाइब्रेरी में किताब पढ़ते हुए सोनाली ने खुद अपनी तस्वीर शेयर की है। 



सोनाली को किताबों का बहुत शौक है। उनकेै घर में बहुत सारी किताबें हैं। चाहे वो कितनी भी बिजी हो किताबें पढ़ने के लिए वक्त जरुर निकालती हैं। 



सोनाली ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं। सोनाली को किताबों का बहुत शौक रहा है। उन्होंने अपन घर में किताबों की सेल्फ को बहुत करीने से सजा रखा है।

 



पिछले दिनों फ्रेंडशिप डे के मौके पर सोनाली ने सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिस फोटो में सोनाली का अलग लुक नजर आया था। 



हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेन्द्रे का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। न्‍यूयॉर्क में सोनाली के साथ उनका 13 साल का बेटा रणवीर बहल और पति गोल्डी बहल भी हैं। सोनाली ने हाल ही इस बात का खुलासा खुद किया था कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है। सोनाली के पति गोल्डी बहल ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि सोनाली की तबीयत अब पहले से बेहतर है । गोल्डी ने लिखा  कि , सोनाली को प्यार और सहयोग देने के लिए आप सबका धन्यवाद । उनकी हालत स्थिर है और इलाज बिना किसी परेशानी के सही दिशा में चल रहा है । इलाज की प्रक्रिय़ा लंबी है और हम पॉजिटिव हैं।  


इससे पहले सोनाली की ननद सृष्टि आर्या ने भी कहा था कि अब सोनाली की तबीयत बेहतर हो रही है।।  उनकी हालत में लगातार सुधार देखा जा रहा है । उन्होंने कहा कि सोनाली बहुत स्ट्रॉन्ग हैं । वो इस लड़ाई को अच्छे से लड़ रही हैं ।




 सोनाली ने बेटे रणबीर के साथ एक पिक्चर पोस्ट की थी। साथ ही उन्होंने ये बताया है कि आखिर कैसे अपने बेटे को उन्होंने ये बात बताई कि वो कैंसर से जंग लड़ रही हैं। 



खबरों के मुताबिक अभी उनके बचने की पूरी संभावना बताई जा रही है। सोनाली की इस खबर के बाद से बॉलीवुड और फैंस दोनों ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बीते दिनों ही सोनाली ने हेयरकट करवाया है।