सोनाली को कैंसर से फैंस सन्न, परिवा्र के लिए भी मुश्किल घड़ी !

11 months ago

सोनाली बेन्द्रे कैंसर से पीडित हैं ये बात उनके फैंस को हजम नहीं हो रही है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि जिस एक्ट्रेस में उन्होंने अपनी ड्रीम गर्ल को देखा वो कैंसर से लड़ रही है।  है। वो हेल्थ को लेकर बहुत जागरुक रही हैं।  सोनाली सिर्फ 43 साल की है। उनके कैंसर पीड़ित होने की खबर से बॉलीवुड के तमाम दोस्त सन्न है। 

सोनाली हैपिली मैरिड हैं। 12 नवंबर 2002 को सोनाली ने फिल्म मेकर गोल्डी बहल से शादी रचा ली थी। वो एक बेटे की मां है। 

सोनाली बेंद्रे का बेटा करीब 13 साल का हो चुका है। सोनाली आए दिन अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। 

सोनाली बेंद्रे ने शादी के बाद फिल्मों में काम कर दिया था । 2005 में उन्होंने बेटे रणवीर को जन्म देने के बाद उन्होंने लंबा ब्रेक लिया । बेटे के बड़े होने के बाद उन्होंने फिल्मो में काम करना शुरू किया । 

सोनाली ने फिल्मों के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी नाम कमाया है. वे कई टीवी शोज को जज करते नजर आई हैं. इनमें इंडियन आइडल-4, इंडियाज गॉट टैलेंट, हिंदुस्तान के हुनरबाज, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज शामिल हैं । 

आपको बता दें फिल्मों में आने से पहले सोनाली ने मॉडलिंग की।  उनकी पहली फिल्म 'आग' 1994 में रिलीज हुई. इसमें उनके अपोजिट गोविंदा थे। 

आपकोे बता दे कि सोनाली सुजैन खान और ऋतिक रोशन की बहुत करीबी फ्रेंड्स हैं। सोनाली आए दिन ऋतिक और सुजैन के साथ घूमते देखी जाती रही हैं।

 

सोनाली के सभी फ्रेंड्स कैंसर पर उनकी जीत हो इसकी दुआ कर रहे हैं। बॉलीवुड के फ्रेंड्स ही नहीं फैंस भी उन्हें जल्द स्वस्थ होने की शुभकामना दे रहे हैं। 

सोनाली पिछले दिनों इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज शो को जज कर रही थी। शो ऑन एयर होने के सिर्फ एक हफ्ते बाद ही उन्होंने शो को छोड़ दिया। कैंसर का पता चलने के बाद वो अपना इलाज कराने अमेरिका चली गईं।