single-post

कैंसर का इलाज करा रही सोनाली घर की पूजा को मिस कर रही हैं, बेटे की तस्वीर शेयर कर बप्पा को किया याद !

Sept. 14, 2018, 12:11 p.m.

सोनाली बेन्द्रे इन दिनों अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। वहां रहते हुए वो गणपति उत्सव को बहुत मिस कर रही हैं। सोनाली ने गणेश चतुर्थी के दिन अपने बेटे और पति गोल्डी बहल की पूजा करते हुए तस्वीर शेयर की।

 सोनाली हर साल बहुत धूमधाम से गणपति की पूजा करती थी लेकिन इस बार उनके मुंबई वाले घर में पूजा तो हुई लेकिन बहुत छोटे स्तर पर। इस बार सोनाली के बजाय उनके बेटे ने गणपति की पूजा की। बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा कि गणेश चतुर्थी हमेशा ही मेरे दिल के नजदीक रहा है। अपने घर पर होने वाली पूजा को मैं बहुत मिस कर रही हूं लेकिन फिर भी खुश हूं। 

सोनाली अपने घर में पूरे मराठी विधि विधान से गणेश देवा की पूजा करती चली आ रही हैं और इस बार वो न्यूयॉर्क में हैं। वो हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित है। सोनाली को बप्पा पर पूरा यकीन है और बप्पा कैंसर से जीत हासिल करने में उनकी पूरी मदद करेंगे। 

सोनाली गणपति उत्सव के दौरान अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजाती रही हैं। गणपति को बहुत खुशी और उत्साह के साथ अपने घर लेकर आती रही है। 

सोनाली बेन्द्रे का पूरा परिवार बड़ी श्रद्धा के साथ इस पूजा में शिरकत करता है। उनका बेटा राजवीर गणपति के दौरान बहुत खुश होता है। इस दौरान सोनाली बहुत ही खूबसूरती से बप्पा का दरबार सजाती थीं। 

सोनाली हर साल गणपित का त्यौहार पूरे मराठी अंदाज़ में मनाती हैं। पूजा और हवन करती हैं। सोनाली के घर डेढ़ दिनों के गणपति आते हैं और उनका विधि पूर्वक पूजन और विसर्जन होता है। 

सोनाली हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित हो गई हैं। अमेरिका में इलाज करवा रही हैं। परिवार के लोग ही नहीं उनके फ्रेंड्स भी हर कदम पर साथ हैं।

 

गणपति संकट मोचक कहलाते हैं। विघ्नहर्ता माने जाते हैं और कैंसर की इस जंग में बप्पा उनका पूरा साथ देंगे।