single-post

कैंसर से लड़ रही सोनाली का नया लुक आया सामने, हेयरस्टाइलिस्ट को कहा धन्यवाद !

Oct. 23, 2018, 12:37 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस वक्त कैंसर से जंग लड़ रही हैं। हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेन्द्रे का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। सोनाली आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने बारे में अपडेट्स देती रहती हैं। कैंसर से जंग को लेकर अपनी भावनाएं शेयर करती रहती हैं। सोनाली ने इस बार अपनी हेयर स्टाइलिस्ट की तस्वीर शेयर की है और उसकी तारीफ की है। न्यूयॉर्क में इसी हेयर स्टाइलिस्ट ने सोनाली का हेयरकट किया था। सोनाली के लिए उनकी हेयरस्टाइलिस्ट ने नया विग तैयार किया है। सोनाली का नया लुक बहुत बेहतरीन लग रहा है। 

सोनाली बहुत हिम्मत के साथ कैंसर से जंग लड़ रही हैं। आए दिन वो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। वहींबॉलीवुड के तमाम सितारे उनके साथ इस वक्त खड़े हुए है। सोनाली से मिलने उनके परिवार के लोग ही नहीं तमाम फ्रेंड्स भी जाते हैं। सोनाली बेन्द्रे से मिलने अनुपम खेर भी पहुंचे।

 अनुपम ने ट्विवटर पर लिखा था कि सोनाली के परिवार के साथ उन्होंने डिनर किया और उनके परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताया। अनुपम ने सोनाली के साथ बाल्ड लुक में और कैप के साथ भी तस्वीरें शेयर की। 

इस दौरान सोनाली ऋषि कपूर से मिलने भी गई थीं। सोनाली न्यूयॉर्क के स्टेलॉन कैंसर सेंटर में इलाज करवा रही है। ऋषि कपूर भी न्यूयॉर्क में इलाज के लिए गए हैं। कहा जा रहा है कि ऋषि का इलाज भी न्यूयॉर्क के स्टेलॉन कैसर सेंटर में चल रहा है।