लंबे इलाज के बाद घर लौटी सोनालाी बेन्द्रे, महीनों बाद घर लौटकर हुईं बहुत खुश। देखिए तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से जंग जीतकर अपने घर लौट आई है।  पूरे 5 महीने बाद उन्होंने अपने घर में कदम रखा है। घर लौटकर वो बहुत खुश हैं। ये वो घर है जहां पर उनका परिवार रहता है। सोनाली घर लौटकर उस वक्त बहुत इमोशनल हो गईं जब 5 महीने बाद वो अपने डॉगी आईसी से मिली। 5 महीने से वो घर से दूर थीं। 

इस दौरान परिवार के लोग तो उनसे मिलते रहे लेकिन उनका प्यारा डॉगी उनसे नहीं मिल सका। पूरे 5 महीने बाद वो अपने पेट से मिली और बहुत इमोशनल हो गईं। सोनाली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

सोनाली के इलाज के दौरान परिवार के साथ -साथ दोस्तों ने उनका खूब ध्यान रखा। उनकी दोस्त सुजैन उनसे बार-बार जाकर मिलती रहीं। आपको बता दे कि इन दोनों की दोस्ती बहुत पुरानी है। आपको बता दे कि सोनाली को अपने घर से बहुत लगाव है। वो घर वापस आने को तरस रही थीं। सोनाली ने अपना घर अपनी बेस्ड फ्रेंड सुजैन खान के साथ मिलकर सजाया है। 

 

सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस थीं। बाद के दिनों में उन्होंने फिल्म मेकर  गोल्डी बहल से शादी कर ली। सोनाली अब एक बेटे की मां हैं। सोनाली बेन्द्रे मुंबई के जुहू इलाके में रहती हैं। सोनाली को घर डेकोरेशन का बहुत शौक रहा है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। 

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान रोशन ने सोनाली के घर का इंटीरियर किया है। सोनाली के घर में अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन  किए हुए कई डेकोरेशन आइटम है।

 अबु जानी संदीप खोसला से सोनाली के ,परिवार की पुरानी दोस्ती रही है और घर की साज सज्जा पर भी उनका असर है। शादी के बाद सोनाली और उनके हस्बैंड ने घर खरीदा है।

सोनाली ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं। सोनाली को किताबों का बहुत शौक रहा है। उन्होंने अपन घर में किताबों की सेल्फ को बहुत करीने से सजा रखा है।

 सोनाली सोशल मीडिया पर भी अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें लगाती रहती हैं। बॉलीवुड से दूर सोनाली होम  मेकर बन गई हैं।

सोनाली को लोग उनकी एक्टिंग की वजह से कम खूबसूरती की वजह से ज्यादा पसंद करते थे। 

सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ है', 'डुप्लीकेट', 'सपूत', 'जख्म' समेत करीब 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।

सोनाली बेन्द्रे ने सलमान खान के साथ फिल्म हम साथ साथ हैं में काम किय़ा था । फिल्म में सलमान और उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

 सोनाली बेन्द्रे का 90 के दशक में बहुत क्रेज रहा। पाकिस्तानी खिलाड़ी शोेएब अख्तर सोनाली के प्यार में गिरफ्तार थे और वो अपने पर्स में सोनाली की तस्वीर रखा करते हैं।