single-post

5 महीने बाद अपने डॉग ICY से मिलकर इमोशनल हो गईं सोनाली । देखिए तस्वीरें

Dec. 3, 2018, 11:27 p.m.

सोनाली बेन्द्रे न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज कराकर अपने घर लौट आई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक अब वो पूरी तरह से ठीक है लेकिन वक्त-वक्त पर उन्हें चेकअप के लिए जाना पड़ेगा। सोनाली करीब 5 महीने बाद न्यूयॉर्क से इंडिया आई हैं। 5 महीने से वो घर से दूर थीं। इस दौरान परिवार के लोग तो उनसे मिलते रहे लेकिन उनका प्यारा डॉगी उनसे नहीं मिल सका। पूरे 5 महीने बाद वो अपने पेट से मिली और बहुत इमोशनल हो गईं। सोनाली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सोनाली के डॉग का नाम आईसी है। पहले भी वो अपने डॉगी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। 

सोनाली अपने डॉग को फैमिली मेंबर की तरह प्यार करती हैं। न्यूयॉर्क में उन्हें आईसी को खूब मिस किया।

 

सोनाली अपने पेट का बहुत ध्यान रखती है। पहले भी वो आईसी के लिए अपना लगाव समय - समय पर दिखाती रहती थी। 

सोनाली एक ट्रू पेट लवर हैं। 5 महीने बाद घर लौटकर आने के बाद उन्होंने पेट को खूब सारा प्यार किया। आईसी ने भी इस दौरान सोनाली को बहुत मिस किया। 

हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित थी सोेनाली। उन्होंने कैंसर पर जीत पा ली है। सोनाली ने बहुत हिम्मत के साथ कैंसर से जंग जीती हैं।  इलाज के दौरान आए दिन वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहीं। फैंस को अपने इलाज के बारे में बताती रहीं , वहींबॉलीवुड के तमाम सितारे उनके साथ इस वक्त खड़े रहें। 

सोनाली से मिलने उनके परिवार के लोग ही नहीं तमाम फ्रेंड्स भी जाते हैं। सोनाली बेन्द्रे से मिलने अनुपम खेर भी पहुंचे थे। 

सोनाली से मिलने प्रियंका चोपड़ा भी गई थी। प्रिंयका की शादी से पहले होने वाली पार्टी में भी सोनाली पहुंची थीं। 

सोनाली का न्यूयॉर्क के स्टेलॉन कैंसर सेंटर में इलाज चल रहा था। सोनाली को स्वस्थ देखकर परिवार और बॉलीवुड के फ्रेंड्स खुश हैं वहीं उनके फैंस भी उन्हें लंबी उम्र की दुआ दे रहे हैं।