सोनाली बेन्द्रे की नई तस्वीरें आई सामने, सोशल मीडिया पर बयां की कैंसर से जंग की दास्तान

3 months ago

सोनाली बेन्द्रे का न्यूयॉर्क के एक कैंसर सेंटर में इलाज चल रहा है। ऑपरेशन और कीमो थेरेपी के बाद वो बेहतर हो रही हैं। । साथ ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वो बाल्ड हैं लेकिन आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रहीं हैं।  सोनाली आंखों में काजल लगा रही हैं साथ ही उन्होंने  सोशल मीडिया पर सोनाली ने कैंसर से जंग की दास्तान शेयर की है। कैसे वो ऑपरेशन और कीमो थेरेपी के बाद दर्द में रहीं। दर्द इतना था कि एक उंगली उठाना भी उनके लिए मुश्किल था। सोनाली शुरू से ही कैंसर से जंग को लेकर पॉजिटिव रहीं। सोनाली अपने इलाज के दौरान जो भी झेल रही हैं वो पीड़ा उन्होंने बयां की है। 

सोनाली न्यूयॉर्क के स्टेलॉन कैंसर सेंटर में इलाज करवा रही है। ऋषि कपूर भी न्यूयॉर्क में इलाज के लिए गए हैं। कहा जा रहा है कि ऋषि का इलाज भी न्यूयॉर्क के स्टेलॉन कैसर सेंटर में चल रहा है।   सोनाली बेन्द्रे ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने गई थी। नीतू ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

 

सोनाली बेन्द्रे से मिलने अनुपम खेर भी पहुंचे। अनुपम भी लंबे समय से न्यूयॉर्क में हैं। पिछले दिनों उनकी रिशी कपूर के साथ तस्वीरें वायरल हुई थी और अब सोनाली के साथ उन्होंने पिक़्चर शेयर की है। अनुपम ने ट्विवटर पर लिखा है कि सोनाली के परिवार के साथ उन्होंने डिनर किया। 

अनुपम ने सोनाली के साथ अच्छा खासा वक्त बिताया। तस्वीरों मे सोनाली के पति गोल्डी बहल भी नजर आ रहे हैं।