single-post

सोनाली बेन्द्रे और ऋषि कपूर की नई तस्वीरें आई सामने, सही दिशा में चल रहा है दोनों का न्यूयॉर्क में इलाज !

Nov. 3, 2018, 1:01 a.m.

सोनाली बेन्द्रे और ऋषि कपूर दोनों ही अमेरिका में इलाज करवा रहे हैं। सोनाली हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयॉर्क के स्टेलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। खबर है कि ऋषि कपूर का इलाज भी वहीं चल रहा है। ऋषि कपूर ने अब तक अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया है। सोनाली ने सोशल मीडिया पर अपना बाल्ड लुक एक बुक के साथ शेयर किया है। सोनाली ने लिखा है कि पिछले कई दिनों से वो किताबें नहीं पढ़ पा रही थी । कीमो थेरेपी की वजह से उन्हें पढ़ने में दिक्कत हो रही थी। अब उनकी आंखें बेहतर है और वो अ लिटिल लाइफ बुक पढ़ रही हैं। 

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की तस्वीर को देखकर लगता है कि ऋषि का इलाज सही दिशा में चल रहा है। ऋषि और नीतू रंगीन फूलों के बीच हैं और दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं। 

इससे पहले नीतू और सोनाली प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शॉवर में गई थीं।  सोनाली और नीतू ने प्रियंका के ब्राइडल शॉवर को खूब इंजॉय किया था। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

नीतू और सोनाली अक्सर न्यूयॉर्क में मिलती रहती है। इससे पहले प्रियंका के साथ दोनों शॉपिंग के लिए भी गई थीं। 

अबतक नीतू और सोनाली की कई बार प्रियंका से न्यूयॉर्क में मुलाकात हो चुकी है। इसी के चलते अब दोनों ही अभिनेत्रियों ने प्रियंका के ब्राइडल शॉवर को अटेंड किया । ऋषि कपूर भी आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं। कुछ दिन पहले सोनाली अपने पति और ननद के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं।

 प्रियंका चोपड़ा भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीर शेयर की थी। 

आपको बता दे 29 सितंबर को  ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट करने इस बात की जानकारी दी थी वह अपना हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका जा रहे है इस बीच ऋषि कपूर की मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया था। तब माना जा रहा था की ऋषि कपूर अपनी मां के अंतिम दर्शन करने के लिए मुंबई आएगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ ऋषि कपूर अमेरिकाल से नहीं आ पाए। जिसके बाद से कयास लगाया जा रहे है कि ऋषि कपूर को कोई बड़ी बिमारी हो गई है।