सोनाली का इलाज सही दिशा में, पहले से हालत बेहतर- गोल्डी बहल

6 months ago





हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेन्द्रे का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। न्‍यूयॉर्क में सोनाली के साथ उनका 13 साल का बेटा रणवीर बहल और पति गोल्डी बहल भी हैं। सोनाली ने हाल ही इस बात का खुलासा खुद किया था कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है। सोनाली के पति गोल्डी बहल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि सोनाली की तबीयत अब पहले से बेहतर है । गोल्डी ने लिखा है कि , सोनाली को प्यार और सहयोग देने के लिए आप सबका धन्यवाद । उनकी हालत स्थिर है और इलाज बिना किसी परेशानी के सही दिशा में चल रहा है । इलाज की प्रक्रिय़ा लंबी है और हम पॉजिटिव हैं।  


इससे पहले सोनाली की ननद सृष्टि आर्या ने भी कहा था कि अब सोनाली की तबीयत बेहतर हो रही है।।  उनकी हालत में लगातार सुधार देखा जा रहा है । उन्होंने कहा कि सोनाली बहुत स्ट्रॉन्ग हैं । वो इस लड़ाई को अच्छे से लड़ रही हैं ।




 सोनाली ने बेटे रणबीर के साथ एक पिक्चर पोस्ट की थी। साथ ही उन्होंने ये बताया है कि आखिर कैसे अपने बेटे को उन्होंने ये बात बताई कि वो कैंसर से जंग लड़ रही हैं। 



खबरों के मुताबिक अभी उनके बचने की पूरी संभावना बताई जा रही है। सोनाली की इस खबर के बाद से बॉलीवुड और फैंस दोनों ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बीते दिनों ही सोनाली ने हेयरकट करवाया है।