सोनाली के निधन की अफवाह से दुखी हुए पति गोल्डी बहल, सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

4 months ago

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रहीं हैं। वो न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। इस बीच उनके निधन की गलत खबरें सोशल मीडिया पर आ गई थी। इससे सोनाली के पति काफी दुखी हैं। मुंबई के घाटकोपर सीट से बीजेपी विधायक राम कदम ने तो सोनाली ब्रेंदे की डेथ की खबर को ट्वीट करके उन्हें श्रंद्धाजलि तक दे डाली थी हालांकि बाद में उन्होंने इस गलती के लिए माफी मांग ली थी। इन सब के बीच अब सोनाली के पति गोल्डी बहल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।गोल्डी ने ट्विटर पर लिखा- ''मैं लोगों से अपील करता हूं की सोशल मीडिया का उपयोग जिम्मेदारी के साथ करें। आइए मिलकर ऐसी अफवाहों पर न तो विश्वास करें और न ही इन्हें फैलाएं ताकि अनावश्यक रूप से हम लोगों की भावनाओं को ठेस ना पहुंचे।''

बता दें सोनाली की तबीयत में लगातार सुधार आ रहा है और इसकी जानकारी आए दिन वो और उनका परिवार सोशल मीडिया के जरिए फैंस को देता रहता है। सोनाली बेन्द्रे कैंसर से जंग लड़ रही हैं और इस लड़ाई में उनकी सहेलिया साथ है। सोनाली की एक लेटेस्ट तस्वीर सुजैन खान ने शेयर की थी । न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में सोनाली अपनी खास सहेलियों के साथ वॉक करती नजर आई। सोनाली के साथ सुजैन और गायत्री जोशी हैं। सोनाली बाल्ड लुक में भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उन्हें ना सिर्फ परिवार का साथ है बल्कि बहुत प्यारी सहेलिया सुजैन और गायत्री भी हर कदम पर साथ दे रही हैं। वो सोनाली से मिलने बार-बार न्यूयॉर्क जा रही हैं।  सुजैन ने सोनाली के लिए लिखा है, ये हम है। तुम्हारे लिए लड़ेगे, तुम्हारा साथ देंगे, तुम्हें हर चीज में शामिल करेंगे, तुम्हारी हिम्मत बढ़ाएंगे जो कि तुम डिजर्व करती हो और तुम्हारे साथ खड़े रहेंगे। 

हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेन्द्रे का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। वहीं सोनाली को इस वक्त उनकी बेहद करीबी दोस्तों का सपोर्ट खूब मिल रहा है। सुजैन आए दिन सोनाली की तस्वीरें शेयर करती हैं । उनका हिम्मत बढ़ाती हैं। 

सुजैन ने लिखा  था कि, मैं निश्चित रूप से जानती हूं। मुझे अच्छे से पता है कि भविष्य कितना सुंदर होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे पास एक दूसरे को किनारे पर सुरक्षित रूप से क्या हैं।