21 साल की हुईं जाहन्वी कपूर, सोनम कपूर और मनीष मल्होत्रा ने दिया इमोशनल मैसेज, देखिए

10 months ago

बॉलीवुड में क्वीन बनकर राज करने वाली श्रीदेवी अब हमारे बीच में नहीं रही है । श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में बाथटब में डूबने से निधन हो गया था । जिसके बाद 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया । श्रीदेवी को गए आज दस दिन हो गए हैं और आज उनकी लाड़ली बेटी जाहन्वी कपूर अपना 21वां जन्मदिन मना रही है । जी हां, आज जाहन्वी का बर्थडे है । ऐसा पहली बार हुआ है जब उनकी मां श्रीदेवी उनके बर्थडे पर उनके साथ नहीं हैं । श्रीदेवी चाहती थी कि जाहन्वी का बर्थडे खास तरीके से इस बार भी सेलिब्रेट हो लेकिन वो अब नहीं है । पर खबरों की माने बोनी कपूर ने बेटी जाहन्वी के बर्थडे को खास बनाने के लिए एक डिनर पार्टी का प्लान किया है । जिसमें सभी परिवारवाले शामिल होंगे ।

वहीं जाहन्वी के बर्थडे पर आज उन्हें सभी विश कर रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने जाहन्वी को बर्थडेविश करते हुए एक प्यारा सा मैसेज दिया है । सोनम ने लिखा कि, वो लड़की जो सबसे ज्यादा स्ट्रॉंग है जिसे मैं जानती हूं । जो अब एक महिला बन चुकी है । हैप्पी बर्थडे जानू ।

सोनम के अलावा मनीष मल्होत्रा ने भी जाहन्वी को बर्थडे विश किया है । मनीष श्रीदेवी के बेहद करीब थे । वो उन्हें एक तरह से अपनी मां मानते थे । जाहन्वी के साथ आज उनकी मां नहीं है । लेकिन सभी इस कोशिश में जुटे हैं कि उन्हें वो कमी महसूस ना हो ।