single-post

सोशल मीडिया पर आलिया और कटरीना को ट्रोल करने के बाद अर्जुन ने बहन सोनम को भी नहीं बक्शा !

Aug. 30, 2018, 5:55 p.m.

अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अपना स्टेटस तो शेयर करते ही हैं बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स के फोटोज पर भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहते हैं।  अर्जुन आए दिन किसी ना किसी को स्टार की ट्रॉलिंग करते दिख ही जाते हैं । कुछ दिन पहले उन्होंने आलिया और कटरीना को ट्रोल किया था और अब उन्होनें अपनी कजन सोनम कपूर को भी नहीं बख्शा। सोनम की छोटी बहन रेहा ने हाल हीं में अपने इंस्टा अकाउंट पर सोनम की एक पिक पोस्ट की।

तस्वीर में सोनम ओवरसाइज पैंटसूट पहने नजर आ रही है। अर्जुन ने जैसे ही इस पिक को देखा उन्होनें झट से कमेंट बॉक्स में जाकर लिख दिया मुझे मेरा सूट वापस चाहिए। 

अर्जुन का कमेंट देख सोनम के पति आनंद आहुजा भी मजाक करने से खुद को रोक नहीं पाए। आनंद ने सोनम की एक पिक पोस्ट की और लिखा क्या मैं इस सूट को ले सकता हूं। मैं इसे इस्तेमाल करना चाहूंगा। अर्जुन और आनंद के इन कमेंट्स को देखने के बाद फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होनें जमकर सोनम के कपड़ों पर कमेंट करना शुरु कर दिया... अब सोनम भाई और पति का किस अंदाज में जवाब देंगी देखना दिलचस्प रहेगा । 

कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने आलिया भट्ट की एक तस्वीर पर कमेंट किया जिसके बाद उन्हें फटकार  पड़ गई। दरअसल आलिया भट्ट करण जौहर के बेटे यश जौहर को राखी बांधने गई थीं। करण जौहर आलिया भट्ट अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। कई बार सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि आलिया उनकी बेटी है। आलिया अक्सर यश और रूही से मिलने करण के घर जाती हैं। रक्षा बंधन पर आलिया ने यश को राखी बांधी और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। 

आलिया ने य़श को राखी बांधने वाली तस्वीर पर लिखा, मेरा सुंदर बेबी भाई। आलिया की इस तस्वीर को खूब पसंद किया लेकिन अर्जुन ने ऐसा मजाक किया कि आलिया बिफर पड़ीं। अर्जुन ने लिखा कि वो तुमसे राखी बंधवाने में उत्साह नहीं दिखा रहा। इस पर आलिया ने कहा कि चलो भागों यहां से, उसे बहुत अच्छा लग रहा है। 

अर्जुन कपूर इससे पहले कटरीना से भी पंगे ले चुके हैं। कटरीना ने रेत के साथ एक फोटो शेयर किया था। अर्जुन ने मजाक करते हुए रेत को डैंडरफ कह दिया। 

अर्जुन कपूर के इस मजाक पर वरुण धवन ने भी कमेंट किया था। वहीं कटरीना ने अर्जुन को कहा था कि तुम इस तरह के पोज में तस्वीरें खिंचवाना चाहते हो, मैं आकर तुम्हें बताती हूं। 

आपको बता दे कि आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ अर्जुन की बहुत बनती है। तभी वो आए दिन बॉलीवुड एक्ट्रेसे के साथ पंगे लेते रहते हैं।