सोनम से नाराज है ऋतिक रोशन इसलिए शादी में नहीं आए !

1 years ago

सोनम कपूर की शादी और वेडिंग रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री का हर स्टार आया था। शाहरुख़ ख़ान, सलमान ख़ान से लेकर ऐश्वर्या राय कटरीना कैफ,रणबीर कपूर आलिया भट्ट समेत हर वो सितारा सोनम की शादी में पहुंचा जो उस रात मुंबई में मौजूद था। 

लेकिन ऋतिक रोशन ने सोनम का वेडिंग रिसेप्शन अटेन्ड नहीं किया था। 8 मई की रात ऋतिक रोशन मुंबई में ही थे बावजूद इसके वो सोनम और आनंद की शादी में नहीं पहुचे थे । हालांकि पिछले साल ऋतिक ने सोनम के साथ एक म्यूज़िक वीडियो में भी काम किया था। सॉन्ग के लॉन्च पर भी सोनम और रितिक के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी. लेकिन ऋतिक रोशन ने ना तो 8 मई की सुबह सोनम की शादी में शिरकत की और ना ही वो रात में उनके पोस्ट-वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे। 

वैसे कुछ लोगों को लग रहा था कि चूंकि उस रात वेडिंग रिसेप्शन में कंगना रनोट मौजूद थीं.. इसीलिए ऋतिक ने वहां नहीं गए. लेकिन सच ये भी है कि ऋतिक ने मुंबई में रहते हुए सोनम की शादी के किसी भी ईवेन्ट को अटेन्ड नहीं किया। पता चला है कि ऋतिक रोशन सोनम कपूर से नाराज़ चल रहे हैं और सोनम से ऋतिक की नाराज़गी की वजह कोई और नहीं बल्कि कंगना रनाेट हैं

दरअसल जिस ज़माने में कंगना और रितिक के बीच लीगल वॉर का आग़ाज़ हुआ था। उस दौरान सोनम ने अपने एक बयान में कंगना का सपोर्ट कर दिया था । सोनम से जब ऋतिक और कंगना की लड़ाई पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि, कंगना ने जिस तरह से इस पूरे मामले को हैंडल किया इससे मैं बहुत प्रभावित हूं। हालांकि मैं नहीं जानती थी कि इस मामले में गलती किसकी है। 

ऋतिक रोशन उम्मीद कर रहे थे कि उनके साथ म्यूज़िक वीडियो में काम कर चुकी सोनम इस मामले में उनके साथ खड़ी होंगी और उन्होंने खुलकर सपोर्ट करेंगी लेकिन सोनम ने ऋतिक को सपोर्ट करने बजाय कंगना की तारीफ कर दी। ऋतिक को सोनम का ये रवैया ठीक नहीं लगा और उसके बाद से उन्होंने सोनम से दूरी बना ली । ऋतिक सोनम से ऐसे नाराज हुए कि वो मुंबई में रहते हुए भी सोनम की शादी में नहीं गए ।