single-post

दोहा फैशन वीक में अपने ट्रेडिशनल लुक से छाईं सोनम कपूर, देखिए तस्वीरें

March 30, 2019, 12:46 p.m.

बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर इन दिनों मस्कट ओमान में हैं। मस्कट में सोनम कपूर फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट मैग्जीन की फर्स्ट एनीवर्सरी के फंक्शन में शामिल हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही है। इस दौरान सोनम व्हाइट गाउन में नजर आई जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सोनम अपने फैशन का जलवा किसी दूसरे देश में बिखेर रही है।

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका लुक अबतक का सबसे बेहत लुक रहा है। ये मौका था एक अवॉर्ड शो का जहां सोनम को अपने फैशनसेंस को दिखाया। दोहा फैशन ट्रस्ट अराबिया ने दोहा में गाला डिनर आयोजित किया था। 

इस मौके पर सोनम ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। सोनम के इस लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने ये डिजाइन किया है।इन तस्वीरों में सोनम ने व्हाइट और पिंक कलर की साड़ी पहनी इसमे पिंक धागों से साड़ी पर हैवी एंब्राइड्री की गई है। इसके साथ ही उन्होंने उसके ऊपर लॉग कोट पहना हुआ है। सोनम ने अपने इस लुक को और भी खास बनाने के लिए इंडियन ज्वैलरी का इस्तेमाल किया है। सोनम ने ज्वैलर डिजाइनर सुनीता कपूर के कलेक्शन से को कैरी किया।

उन्होंने माथा पत्ती और बड़े-बड़े खूबसूरत ईयररिंग्स पहने इसमे उनका लुक सबसे हटकर रहा।  सोनम कपूर को स्टाइल उनरी बहन रिया कपूर ने दी। ये कहना गलत नहीं होगा की सोनम कपूर यह बात अच्छी तरह से जानती है कि किस ओकेजन में किस तरह का लुक अपनाकर हर किसी को अपना दीवाना बना सकती हैं।पिछले दिनों सोनम को मुंबई में हुए फैशन शो देखा गया था जिसमें उन्होंने अबू जानी- संदीप खोसला के लिए रैम्प वॉक किया। सोनम ने व्हाइट और सिल्वर कलर का अनारकली सूट को प्लाजो पहने नजर आई थी। 

रैंप पर जैसे ही सोनम की एंट्री हुई वहां मौजूद हर शख्स उन्हें एक टक देखता रह गया। अपने लुक को पूरी तरह इंडियन टच देने के लिए उन्होंने हैवी ईयरिंग्स, गजरा और बिंदी से कम्पलीट किया था। रैम्प पर चलते-चलते सोनम कलंक के सॉन्ग 'घर मोरे परदेसिया' पर कथक करतीं नजर आईं थी।