सोनम कपूर और अवंतिका मलिक पर लगा एंटी हिन्दू कंटेन्ट शेयर करने का आरोप

3 weeks ago

भारत और पाकिस्तान के बीच तल्ख होते रिश्ते और उस पर भारत सरकार के मौजूदा स्टैंड पर बॉलीवुड से भी लगातार प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। आईएएफ के विंग कमांडर को जल्द वापस लाने की भारत सरकार से इस वक्त पूरा देश गुहार लगा रहा है और बॉलीवुड भी इसमें पीछे नहीं है। बॉलीवुड से भी सितारे इस पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं। इसी बीच सोनम कपूर और एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका को ट्वीटर पर ट्रोल किया जा रहा है।

 दरअसल सोनम कपूर आहूजा और अवंतिका मलिक खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसे लेकर उन्हें ट्वीटर पर खरी- खोटी सुनाया जा रहा है। दरअसल ह्यूमेनस् ऑफ हिन्दुत्व नाम के फेसबुक यूजर ने अपने पेज पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसे बाद में सोमन कपूर और अवंतिका मलिक खान ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। ट्टवीटर पर उस पोस्ट के कंटेंट को लेकर सवाल खड़े किए गए हैं। 

ट्वीटर पर कंटेट को धार्मिक भावनाओं से प्रेरित कहा जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये एक एंटी- हिन्दू प्रोपैगैंडा से प्रेरित पोस्ट है। इससे पहले पुलवामा हमले पर कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के बाद उन्हें भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर लगातार मिल रही 

धमकियों के बाद ही सोनी चैनल ने उन्हें अपने शो द कपिल शर्मा शो से हटा दिया था। इस वक्त देश में पाकिस्तान को लेकर माहौल काफी गर्म है और ऐसे में किसी भी तरफ से इन मामलों से जुड़ा कोई बयान सामने आ रहा उसे लोग ध्यान से देख- सुन रहे हैं। 


सोनम कपूर और अवंतिका मलिक के पोस्ट के बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। ट्टवीटर पर उस पोस्ट के कंटेंट को लेकर सवाल खड़े किए गए हैं।