single-post

शादी के बाद एक फिर सोनम कपूर ने बदला अपना नाम, अब बनी 'जोया सिंह सोलंकी'

Feb. 16, 2019, 3:36 p.m.

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से खूब सुर्खियों मे हैं। पिछले दिनों रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया, लेकिन सोनम के रोल को सभी दर्शकों ने खूब पसंद किया। एक बार फिर सोनम सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है लेकिन इस बार वजह कुछ और है।  

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी नाम बदलकर जोया सिंह सोलंकी रख लिया है। सोनम का ये नाम देखकर हर कोई सोच में पड़ गया हैं  कि आखिर उन्होनें सोशल मीडिया पर अपना नाम क्यों बदल दिया है। तो चलिए हम आपको बताते है सोनम कपूर ने ऐसा क्यों किया है। बता दें सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म जोया फैक्टर में नजर आ आने वाली हैं। पिछले साल इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था। 

इसी के चलते सोनम ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल कर जोया सिंह सोलंकी रख लिया है। फर्स्ट लुक में सोनम कपूर के साथ दलकेर सलमान भी नजर आए। फिल्म में सोनम कपूर के कैरेकटर का यही नाम होने वाला है।इससे पहले अपनी शादी के तुरंत बाद ही सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम सोनम कपूर से बदलकर सोनम कपूर आहूजा रख लिया था। आपको इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, सोनम कपूर की जोया फैक्टर फिल्म अनुजा चौहान की सबसे ज्यादा बिकने वाली नोवल जोया फैक्टर पर आधारित है। 

ALSO READ : मैग्जीन के कवर पर छाईं सोनम कपूर, दिखाया हॉट अंदाज़, देखिए तस्वीरें

इस फिल्म में सोनम कपूर राजपूत लड़की जोया सिंह सोलंकी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। बता दें कि हाल ही में सोनम की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज हुई थी। ये फिल्म लेस्बियन रिलेशनशिप पर बेस्ड थी। फिल्म में सोनम के साथ राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला लीड रोल में थे। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।