single-post

सोनम कपूर ने कंगना को कह दिया परेशानी खड़ी करने वाली एक्ट्रेस, अब कंगना करेंगी पलटवार ?

Sept. 15, 2018, 8:06 a.m.

सोनम कपूर बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कहलाती हैं। सोनम ने कई बार ऐसे बयान दिए हैं जिससे वो विवादों में आ गई हैं। सोनम ने इस बार कंगना को कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वो बुरा मान सकती हैं। सोनम के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में कंगना ट्रबल मेकर हैं। वो हर बात पर परेशानी खड़ी करती हैं। अनैता श्रॉफ अडजानिया के चैट शो में सोनम कपूर ने हिस्सा लिया । इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों के बारे में बात की। 

 सोनम से पूछा गया कि सीरियल डेटर कौन है? उन्होंने अपने भाई हर्षवर्धन का नाम लिया। जब उनसे पूछा गया कि उनकी नजर में ट्रबल मेकर कौन है?  सोनम ने कंगना रनोट का नाम लिया। हालांकि बाद में सोनम ने बात को संभाल लिया । उन्होंने कहा, वे अपने पेशे की समस्याओं को दूर करना चाहती हैं, इसके लिए आपको परेशानी पैदा करनी पड़ती हैं उपद्रवी नहीं, लेकिन कोई ऐसा जो आगे आकर लड़े। वो अपनी लड़ाई असाधारण तरीके से लड़ती हैं। "

सोनम ने अनाइता श्रॉफ के शो फीट अप विद स्टार्स में अपने बारे में कई राज खोले हैं।  शो में सोनम अपने बेडरूम सीक्रेट्स को शेयर किया है। साथ ही अपनी खास फ्रेंड जैकलीन के बारे में भी कई राज बताएं ।

 सोनम ने बताया कि, जैकलीन को डेटिंग ऐप पर आना चाहिए। इसके बाद अनाइता ने पूछा कि डेटिंग पर जैकलीन कैसे लड़कों को पसंद करेंगी। तो सोनम ने कहा कि, जैकलीन को क्रिएटिव और नेचुरल फोटो पोस्ट करने वाले लड़के पसंद होंगे। जैकी को वो लड़के बिल्कुल नहीं आएंगे जो अपनी प्रोफाइल पर जिम वर्कआउट और शर्टलेस फोटो डालेंगे। 

सोनम की इसी साल मई में शादी हुई है और उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट्स को शेयर किया है। जहां सोनम ने बताया की उन्हें अपने बेडरूम में क्या पसंद है और क्या चीज उन्हें पसंद नहीं है। ये भी उन्होंने अनैता के शो में फीट अप विद स्टार्स में बताया। सोनम से पूछा गया कि, उन्हें बेडरूम में लाइट्स ऑफ पसंद हैं या लाइट्स ऑन। इस पर सोनम ने झट से लाइट्स ऑन का जवाब दिया। साथ ही सोनम ने ये सीक्रेट भी शेयर किया कि, उन्हें फॉर प्ले से ज्यादा डर्टी टेक्स्ट पसंद हैं।

 हाल ही में सोनम ने इसका प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि सोनम ने आनंद से लंबी डेटिंग के बाद शादी की है। दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया है। सोनम के पति आनंद फैशन ब्रांड ब्हेन के मालिक है। दोनों अब शादी कर हैप्पिली अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। सोनम जल्द ही पापा अनिल के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आएंगी।