पति आनंद की पूरी जासूसी करती हैं सोनम, फोन का पासवर्ड तक हथिया लिया है !

1 week ago


बॉलीवुड की फैशन डीवा कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। सोनम इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी खूब अच्छें से इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने एक चैट शो में हिस्सा लिया। इस मौके पर सोनम ने अपने पति आनंद अहूजा (Sonam Kapoor) के बारे में खूब बाते की। सोनम ने अपने और आनंद के कई किस्से भी सुनाए। सोनम ने बताया कि कैसे शादी से पहले ही दोनों ने एक-दूसरे से अपने फोन का पासवर्ड शेयर किया था।



सोनम ने बताया कि एक बार आनंद ने उन्हें अपने फोन से किसी को कुछ मैसेज करने के लिए कहा। जब उन्होंने उनका फोन उठाया तो उसमें पासवर्ड लगा था। तब सोनम (Sonam Kapoor) के पूछने पर आनंद (anand ahuja) ने उन्हें अपना पासवर्ड बता दिया था। सोनम ने कहा कि यह बात उनकी शादी से काफी पहले की है। इसी तरह कभी उन्होंने भी अपने फोन का पासवर्ड आनंद को बता दिया था।  सोनम ने आगे कहा- 'मैं जब से आनंद आहूजा से शादी की तब से मुझे उनका सपोर्ट मिला है। वह मेरे चीयरलीडर का काम करते हैं। शादी के बाद उन्होंने अपने नाम के साथ मेरा नाम जोड़ा। आनंद ने अपने नाम के आगे सोनम का नाम जोड़ दिया था।



आपको बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (anand ahuja) की शादी बीते साल सिख रीति-रिवाज से हुई थी। बॉलीवुड के इस क्यूट कपल की शादी को एक साल होने वाला हैं। पिछले दिनों सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी नाम बदलकर जोया सिंह सोलंकी रखा था। बता दें सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म जोया फैक्टर में नजर आ आने वाली हैं।




पिछले साल इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था। ये फिल्म एक लड़की ज़ोया की कहानी है जो इंडिया को वर्ल्ड कप जिता देती है। पिछले दिनों सोनम फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आई थी हालाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म में सोनम ने पहली बार पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी।